रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- आरडीसी राज नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में गाजियाबाद की प्रशासनिक अधिकारियों के प्रोन्नत होने पर एक अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया जिसमें गाजियाबाद की रेड क्रॉस टीम को भी सम्मिलित होने का सौभाग्य मिला।
आपको बतादे पिछले दिनों गाजियाबाद की एडीएम प्रशासन श्रीमती ऋतु सुहास को प्रोन्नत करके लखनऊ में निदेशक बनाया गया है, एडीएम सिटी पीसीएस विपिन कुमार को एडीएम प्रशासन बनाया गया है, सिटी मजिस्ट्रेट पीसीएस गंभीर सिंह को एडीएम सिटी बनाया गया है। सामाजिक समर्पित अधिकारियों का अनौपचारिक अभिनंदन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से मुख्य विकास अधिकारी विक्रमादित्य मलिक ने सभी उपस्थित भाई बहनों का सहृदय स्वागत किया।
 
रेड क्रॉस गाजियाबाद की टीम डी सी बंसल, विपिन अग्रवाल,अंकित गोयल व श्रीमती पूनम शर्मा आदि ने सभापति डॉ सुभाष गुप्ता के नेतृत्व में श्रीमती ऋतु सुहास का तथा गंभीर सिंह का अपने हाथ से मिष्ठान खिलाकर, अंग वस्त्र उढ़ा कर व सभी के द्वारा प्रेम व श्रद्धा से परिपूर्ण पुष्पगुच्छ देकर अभिनंदन करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की कि आज के इस अनुकूल वातावरण में, सरकार के साथ  सामंजस्य में आप स्वस्थ रहें, खुशहाल रहे और दिनोंदिन मानव सेवा को ईश्वरीय पूजा मानकर हम सभी को प्रेरणा देते हुए सदा ही प्रगति के पथ पर अग्रसर रहें l
 
आत्मीयता की झलक तो उस समय देखने को मिली जब मंच से अधिकारियों ने रेडक्रॉस के कार्यों की प्रशंसा करते हुए सीडीओ साहब ने भाव विभोर होकर सुभाष गुप्ता को आलिंगन बद्ध कर लिया।ऋतु सुहास ने तो सभापति सुभाष गुप्ता को मोदी जी कहकर संबोधित किया तो वास्तव में ऐसा लगा जैसे रेड क्रॉस गाजियाबाद प्रधानमंत्री की भावनाओं के अनुकूल ही सेवा कार्यों में संलग्न है।
 
गाजियाबाद के सभी नागरिक सभी प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यों का लोहा मानते हैं कि किस सूझबूझ से गाजियाबाद में विकास कार्य हो रहे हैं उसके लिए पूरा जिला प्रशासन सभी अधिकारी व विशेष रूप से हमारे जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह की ही मेहनत का प्रतिफल है।
 रेड क्रॉस गाजियाबाद की टीम तो प्रतिदिन अपने अध्यक्ष जिलाधिकारी के दिशा निर्देश में कोई ना कोई सामाजिक कार्य अवश्य करती है।
Previous Post Next Post