रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक से 8 लाख रूपए लूट लिए। वो इस कैश को बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने जिले में अलर्ट जारी करते हुए बदमाशों की तलाश के लिए कांबिंग शुरू कर दी है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के नीति खंड में पेट्रोल पंप है। इसके मालिक दुर्वेश यादव हैं। इनका बेटा विक्रांत यादव शनिवार  सुबह करीब साढ़े 11 बजे 8 लाख रुपए कैश लेकर उसे बैंक में जमा करने कार से जा रहा था।

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में राजेंद्रनगर स्थित बुद्धा पार्क के पास बाइक सवार 2 बदमाशों ने ओवरटेक करके कार रुकवा ली। कार रुकते ही बदमाशों ने पिस्टल तानकर कार की खिड़की खुलवाई और कैश से भरा बैग लूट लिया। बदमाशों ने पीछा करने या शोर मचाने पर सीधे गोली मारने की धमकी दी और फरार हो गए।पीड़ित ने तुरंत लोकल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर आई। DCP विवेक चंद्र यादव ने बताया, सभी थाना पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। वायरलैश पर मैसेज फ्लैश होने के बाद सभी थानों की पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। जल्द बदमाशों को पकड़ा जाएगा।


DCP बोले – लूट नहीं, टप्पेबाजी लग रही

DCP विवेक चंद्र यादव ने बताया, लूट की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पेट्रोल पंप मालिक के बेटे से जानकारी की। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि घर से निकलने के बाद 200-300 मीटर आगे उनकी कार के पास एक बाइक वाला लड़का आया और उनसे गलत लेन में चलने को लेकर बहस करने लगा। इस दौरान कार वाला भी नीचे उतर गया। जब वो दोबारा कार में बैठा तो उसे पता चला कि गाड़ी के अंदर रखे बैग में 7.65 लाख रुपए नहीं हैं। प्रथमदृष्टया उक्त घटना टप्पेबाजी की लगती है। पुलिस द्वारा सभी एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही टीमों का गठन कर घटना का अनावरण किया जाएगा।
Previous Post Next Post