रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- सार्वजनिक क्षेत्र के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के दिल्ली  रीजन (नॉर्थ) रीजन की ओर से  गाजियाबाद के होटल वेस्ट व्यू  में बहु उद्देशीय क्रेडिट कैंप का आयोजन किया गया। उक्त कैम्प में गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट की 13 शाखाओं ने विभिन्न योजनाओं के तहत  30 लाभार्थियों को 32 करोड़ रुपये के ऋण वितरित किए गए। कैंप के दौरान बैंक अधिकारियों ने ग्राहकों को बैंक की विभिन्न स्कीमों, उनके फायदे और इनमें मिल रही राहतों के बारे में जानकारी देकर अपडेट किया।

इस कैंप की अध्यक्षता सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के आंचलिक कार्यालय के डीजीएम श्री के के काला जी एवं वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक आशीष श्रीवास्तव क्षेत्रीय कार्यालय (नॉर्थ) ने की और मुख्य अतिथी प्रमुख उद्योगपति सोनू पाठक,अकित गौड़ एवं पियूष गर्ग रहे । वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक श्री आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि बैंक 31 दिसंबर तक रिटेल फेस्टिवल अभियान चला रहा है। इसके तहत आम लोगों की जरूरतों के लिए ऋण सेवाएं मुहैया कराई जा रही हैं। लोगों को कम ब्याज दरों पर अपना घर, वाहन खरीदने के लिए आसान शर्तो पर ऋण दिया जा रहा है। इस फेस्टिवल के दौरान प्रोसेसिग चार्ज पूरी तरह से माफ कर दिया गया है। डी जी एम श्री के के काला जी ने बैंक के बिज़नस को बढ़ाने के लिए आमंत्रित डी एस ए से खुली वार्ता की और उन्हें हर प्रकार के सहयोग का आश्वासन दिया  

चीफ मेनेजर अनुपम गुप्ता ने बताया कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने एमएसएमई उद्यमियों को एक नया व्यवसाय शुरू करने या 25 करोड़ तक की सीमा के लिए बहुत कम ब्याज दर पर मौजूदा लोगों को व्यापार का  विस्तार करने के प्रयास में समर्थन करने के लिए सेंट प्रगति नामक एक और योजना भी शुरू की है। उक्त कैंप में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के दिल्ली रीजन की गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट स्थित 13 शाखाओ के प्रबंधको सहित काफी मूल्यवान ग्राहकों ने भाग लिया , उक्त कैंप का संचालन इन्द्रापुरम शाखा प्रबंधक साक्षी शर्मा ने किया और कैंप संयोजक नया गंज शाखा के  चीफ मेनेजर अमित अग्रवाल एवं नवयुग मार्किट के चीफ मैनेजर अशोक मंगल रहे।
Previous Post Next Post