रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- हिन्दू युवा वाहीनी के सभी पूर्व पदाधिकारीयो ने मिलकर इस वर्ष भी दिल्ली गेट दुधेश्वर नाथ मंदिर के पास 3 दिन का कावड़ सेवा शिविर लगाया।
इस अवसर पर दुधेश्वर नाथ मंदिर के महंत श्री नारायण गिरी महाराज ने अपने हाथों से वाहीनी के शिविर का पूजा अर्चना करके शुभारंभ किया और भंडारा वितरित करवाया। वाहीनी के पूर्व महानगर प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि पिछले 8 सालों से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी हिन्दू युवा वाहीनी की तरफ से कांवड़ सेवा शिविर का आयोजन किया जा रहा है। 

इस अवसर पर वाहीनी के पूर्व महानगर संयोजक संजीव वाल्मीकि ने कहा कि हर वर्ष यही तो एक ऐसा समय होता है जब सड़को पर भोले ही भोले नजर आते है और लगता है कि जैसे राम राज्य आ गया हो संजीव ने आगे कहा कि वाहीनी की तरफ से 3 दिन तक सभी भोलो का खाने पीने का विशेष ध्यान दिया जाएगा। वाल्मीकि ने बताया कि मुरादनगर में हमारे जिलाध्यक्ष आयुष त्यागी और महानगर अध्यक्ष विशाल त्यागी ने भी 9 तारिख से इसी तरह का कावंड़ सेवा शिविर चला रहे है और वहां भी सभी भोलो का खाने पीने का विशेष प्रबंध किया गया है।

इस अवसर पर खादी के मशहूर व्यापारी प्रवीन शर्मा भी उपस्थित रहे और वाहीनी से मोनू उपाध्याय हरिओम प्रजापति आशु  प्रजापति सोनू पाल नवीन सिंह शोभित शर्मा हर्ष शर्मा यश शर्मा मीनू मनीष चड्डा आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post