◼️कांवड़ यात्रा के दौरान अभी तक सैंकड़ों बिछड़े लोगों को हरिद्वार पुलिस ने परिजनों से मिलवाकर दिया मानवता का परिचय 



रिपोर्ट :- वेदप्रकाश चौहान

हरिद्वार :- देवभूमि उत्तराखंड तीर्थ नगरी हरिद्वार में कांवड़ यात्रा चल रही है जिसमें भारी संख्या में शिव भक्त हरिद्वार से गंगा जल लेकर अपनी यात्रा कर रहे हैं शिव भक्तों की भारी भीड़ होने से गंगा के घाटों से लेकर हरिद्वार की सड़कों पर शिव भक्तों का सैलाब दिखाई दे रहा है। अत्यधिक भीड़ को देखते हुए हरिद्वार पुलिस प्रशासन भी व्यवस्थाओं को लेकर सड़कों पर डटा हुआ है वहीं अभी तक  भीड़ में बिछड़े सैकड़ों लोगों को हरिद्वार पुलिस की मदद से तलाश कर परिजनों से मिलाया गया है।

वहीं आज चंडी चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस को सूचना मिली कि एक तीन वर्षीय अनुष्का जो कि बिहार के प्रथ्वी पुर थाना सिमरी की रहने वाली है। जो कि भारी भीड़ में अपने माता पिता से बिछड़ गई है जिस पर ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक पुलिस के उप निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह उप निरीक्षक नरेन्द्र सिंह तोमर ट्रैफिक वालंटियर धर्मेन्द्र विश्नोई एवं आरक्षी शेर सिंह द्वारा बिछड़ी मासूम अनुष्का को मौके से तलाश कर परिजनों के सुपुर्द किया। बिछड़ी मासूम अनुष्का को सकुशल पाकर परिजनों ने एवं अन्य लोगों ने हरिद्वार पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए इस सराहनीय कार्य के लिए धन्यवाद दिया।

ट्रैफिक पुलिस हरिद्वार उप निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह ने सभी शिव भक्तों से अपील करते हुए कहा कि अपने बच्चों का हाथ पकड़ कर रखें अत्यधिक भीड़ होने पर सुरक्षित यात्रा करें।
Previous Post Next Post