◼️कांवड़ यात्रा पर तैनात सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की रात दिन की मेहनत रही सफल 



रिपोर्ट :- वेद प्रकाश चौहान

हरिद्वार :- तीर्थ नगरी हरिद्वार में हर वर्ष सावन माह की कांवड़ यात्रा में भारी संख्या में शिव भक्त गंगा जल लेने पहुंचते हैं जिसमें उत्तराखंड सरकार के साथ ही हरिद्वार जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की बहुत बड़ी जिम्मेदारी रहती है मेले को सकुशल संपन्न कराने को लेकर हरिद्वार पुलिस प्रशासन रात दिन सड़कों पर डटा रहता है
वहीं इस वर्ष के कांवड़ मेले में जिलाधिकारी हरिद्वार धीराज सिंह गबर्याल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के साथ ही हरिद्वार ट्रेफिक पुलिस अधीक्षक रेखा यादव द्वारा लगातार अपनी पूर्ण जिम्मेदारी निभाते हुए व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने में अहम भूमिका निभाई गई है।

हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के कुशल नेतृत्व में कांवड़ मेले को सकुशल संपन्न कराने में लगातार रात दिन सड़कों पर समस्त पुलिस टीम डटी रही ।
वहीं  पुलिस अधीक्षक क्राईम/ ट्रैफिक  रेखा यादव द्वारा भी ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर स्वयं मेले परिसर में नजर आई जिसमें ट्रैफिक पुलिस के सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने बखूबी जिम्जेदारी के साथ मिलकर काम किया मेले ड्यूटी में तैनात ट्रेफिक पुलिस के अधिकारीगण एवं कर्मियों  द्वारा भीड़ में बिछड़े लोगों को भी मदद कर उनके परिजनों से मिलवाने का सराहनीय कार्य किया है।

ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को यात्रा के दौरान लोगों से नोक झोंक का सामना करना पड़ा है
लेकिन अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए जिले भर की पुलिस ने मेले को सकुशल संपन्न कराने में अपनी भागीदारी दी है। विशाल कांवड़ यात्रा के सकुशल संपन्न होने पर उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार एवं हरिद्वार जिला प्रशासन व समस्त पुलिस प्रशाशन बधाई की पात्र है।
Previous Post Next Post