◼️बाढ़ से प्रभावित जानता को किसी प्रकार की नही होगी परेशानी: महापौर



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- हिण्डन नदी गाजियाबाद से निकलकर जाती है इस बार अत्यधिक मात्रा में बारिश होने के कारण नदी में पानी छोड़ा गया है जिसके कारण नदी के आस पास के डूब क्षेत्रो में बने मकानों में अत्यधिक पानी भर गया है बाढ़ के आसार हो गए है इसलिए लोगो ने अपने घरों से पलायन कर शहरी क्षेत्रों में आ गये है। इसी प्रकार करहैड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय में जल भराव से प्रभावित लोगों के रहने की व्यवस्था की गई है जिनसे मिलने महापौर सुनीता दयाल पहुँची।

महापौर ने सभी लोगो से बात की लोगो ने बताया कि नगर निगम से  अच्छी व्यवस्था की गई है और लगभग 700 लोग नगर निगम के क्षेत्र में कार्य कर रहे है सभी मशीन कार्य कर रही है जिसमे महापौर ने सभी को बताया कि मैं कल लखनऊ थी रति ही आई मेरे पार्षदो ने कल मुझे फ़ोन किया मैंने वही से सभी अधिकारियों से वार्ता कर सारी व्यवस्था के निर्देश दिए औरवापसी आते ही आपसे मिलने आई हूँ,आपको किसी प्रकार की परेशानी नही होने दी जाएगी हर सम्भव मदद की जाएगी और महापौर ने देखा कि लोगो के छोटे बच्चे भी साथ मे हैं जिसके लिए तत्काल निर्देश दिए छोटे बच्चों के लिए दूध एवं बिस्कुट की व्यवस्था करवाई।

महापौर ने देखी भोजन की व्यवस्था
महापौर ने स्कूल में भोजन व्यवस्था का भी जायजा लिया जिसे ताजा और अच्छे भोजन की व्यवस्था स्थानील पार्षदो से सहयोग,नगर निगम एवं प्रशासन  द्वारा की जा रही है।

स्थानीय पार्षदो की महापौर ने सहारना
महापौर ने विद्यालय पहुँचकर देखा कि पार्षद सुधीर ने अपने ड्यूटी नावँ पर लगवा रखी है पूर्व पार्षद सुजीत गिरी सहयोग लेकर भोजन में मदद कर रहे है और बिजेन्द्र चौहान सबकी मदद करने के लिए सभी विभागों से समन्वय कर रहे हैं और सभी से बात की तो पार्षदो बहुत अच्छा कार्य कर रहे है इसी प्रकार नगर निगम भी ओर जिलाप्रशासन भी बहुत अच्छा कार्य कर रहा है और आगे भी इसी प्रकार कार्य करता रहेगा।
Previous Post Next Post