रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- प्रभारी मंत्री असीम अरुण द्वारा निरीक्षण किया गया। गाजियाबाद में वृक्षारोपण भी किया मंत्री द्वारा गाजियाबाद नगर निगम की टीम के साथ स्पोर्ट्स प्लाजा का भी जायजा लिया गया। जिसमें उनके द्वारा क्रिकेट तथा फुटबॉल खेला गया साथ ही निगम के कार्यों की सराहना की।

नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ के नेतृत्व में गाजियाबाद नगर निगम न केवल शहर की मौलिक सुविधाओं को उपलब्ध करा रहा है बल्कि शहर में खिलाड़ियों का भी विशेष ध्यान रख रहा है। आरडीसी स्थित फ्लाईओवर के नीचे स्पोर्ट्स प्लाजा काफी प्रशंसनीय रहा, मंत्री असीम अरुण द्वारा नगर आयुक्त के कार्यों की सराहना करते हुए अन्य जोनों में भी इसी प्रकार के स्पोर्ट्स प्लाजा बनाने के निर्देश दिए।

असीम अरुण प्रभारी मंत्री द्वारा गाजियाबाद में एनडीआरएफ में वृक्षारोपण भी किया नगर आयुक्त गाजियाबाद को स्वच्छता सर्वेक्षण की तैयारियों पर विशेष बल देने के लिए भी निर्देश दिए स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 की प्लानिंग को लेकर चर्चा की महापौर सुनीता दयाल तथा नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़  द्वारा शहर में जल सुविधाओं को व्यवस्थित करने पर उनके कार्यों की सराहना की मौके पर गाजियाबाद नगर निगम के अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post