रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में 13 अगस्त को ऑल इंडिया हेल्थ केयर वर्कर एसोसिएशन एवं धरशिला सुपर स्पेशलिटी नारायणा हॉस्पिटल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में समाज की सेवा करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इसकी जानकारी आयोजकों के द्वारा पत्रकार वार्ता के दौरान दी गई।

ऑल इंडिया हेल्थ केयर वर्कर एसोसिएशन के फाउंडर डॉ गौरव सक्सेना ने बताया कार्यक्रम में तीन कैटिगरी बनाई गई हैं। जिसमें हेल्थ फॉर ऑल, सोशल वेलफेयर, एनिमल वेलफेयर के लिए लोगों को चिन्हित कर सम्मानित किया जाएगा। राजनगर एक्सटेंशन की सभी सोसाइटियों की एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव मेंबर्स को निमंत्रण किया गया है। कुछ सोशल वर्कर्स जो राजनगर एक्सटेंशन में काफी सालों से काम कर रहे हैं। उनको भी सम्मानित किया जाएगा। साथ ही में एनिमल वेलफेयर के लिए भी कुछ लोगों को सम्मानित किया जा रहा है। उन्होंने बताया ऑल इंडिया हेल्थ केयर वर्कर एसोसिएशन के 1 साल पूरे होने के उपलक्ष में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

ऑल इंडिया हेल्थ केयर वर्कर एसोसिएशन के फाउंडर डॉ गौरव सक्सेना डॉ ममता सक्सेना ने बताया की समाज में हेल्थ के प्रति जागरूकता होनी चाहिए जिससे लोग अपना जीवन स्वस्थ बिता सके।
Previous Post Next Post