◼️देश विदेश की 200 से अधिक कंपनियां करेंगे मेले में प्रतिभाग

◼️4 हजार से अधिक युवाओं के मेले में आने की संभावना

◼️2 हजार से अधिक हो चुके हैं अभी तक पंजीकरण




रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- सांसद रोजगार मेले का आज मंगलवार को मेरठ रोड़ स्थित एचआरआईटी इंस्टीटयूट में आयोजन होगा। मेले में देश विदेश की 200 से अधिक मल्टी नेशनल कंपनियां हिस्सा लेंगी। मेले में गाजियाबाद सहित आसपास के जनपदों के 4 हजार से अधिक युवाओं के भाग लेने की संभावना जताई जा रही है। अभी तक मेले में 2 हजार से अधिक युवाओं ने अपना पंजीकरण करा लिया है। मेले के आयोजन की जानकारी एचआरआईटी ग्रुप के चेयरमैन एवं राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने एक प्रेसवार्ता के दौरान दी। प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने बताया कि मेले का विधिवत रूप से शुभारंभ केंद्रीय मंत्री एवं सांसद पीयूष गोयल करेंगे वहीं मेले में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अध्यक्षता करेंगे। 
राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि सांसद रोजगार मेले में कोई भी युवा प्रतिभाग कर सकता है। मेले में प्रतिभाग को स्वतंत्र रखा गया है और जिला सेवा योजन कार्यालय के माध्यम से उक्त मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में 200 से अधिक मल्टीनेशनल कंपनियां भाग लेंगी और युवाओं का चयन किया जायेगा। प्रेसवार्ता में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने प्रतिनिधि राहुल गोयल प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

कंपनियों के होंगे अलग अलग स्टॉल:-
एवचआरआईटी कैम्पस में सांसद रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा। मेले में 200 से अधिक कंपनियां हिस्सा लेंगी। मेले में मल्टी नेशनल कंपनियों के शीर्ष अधिकारी प्रमुखता से हिस्सा लेंगे। एचआरआईटी कैम्पस में आने वाली कंपनियों के अलग अलग स्टॉल लगाये जायेंगे और यहां पर बारी बारी से युवाओं के साक्षात्कार की उचित व्यवस्थाएं होंगी। मेले में जो कंपनी भाग लेगी उसके स्टॉल के सामने उक्त कंपनी की नाम पट्टिका लगाई जायेगी। 

कंपनियों ने 2000 से अधिक रोजगार देने का दिया है डाटा:-
राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने बताया है कि 29 अगस्त को सांसद रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा और इसमें 200 से अधिक कंपनियां भाग लेंगी। 200 से अधिक कंपनियों ने 2000 से अधिक रोजगार देने का डाटा दिया है। अनिल अग्रवाल ने बताया है कि सांसद रोजगार मेले में कम से कम दो हजार से अधिक युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का काम किया जायेगा। 


पहली बार जनपद गाजियाबाद  में जुट रही हैं 200 से अधिक कंपनियां:-
राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने बताया है कि पहली बार जनपद गाजियाबाद में आयोजित हो रहे सांसद रोजगार मेले में 200 से अधिक कंपनियां भाग ले रही हैं। यह पहला मौका होगा जब एक साथ किसी ऐसे आयोजन में 200 से अधिक कंपनियां भाग ले रही हैं। सांसद अनिल अग्रवाल ने हर्ष जताते हुए कहा कि गाजियाबाद के लिए यह एक उपलब्धि है जो ऐसे आयोजन में इतनी मल्टी नेशनल कंपनियां भाग ले रही हैं।
Previous Post Next Post