रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- ज्वालापुर क्षेत्र के अंतर्गत बहादराबाद के समीप देर रात्रि बहादराबाद से हरिद्वार लौटते समय सड़क हादसे में 4 युवकों की गाड़ी डिवाइडर से टकराने से जिसमें से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। कार हादसे में घायल चारों युवक गुरुकुल आयुर्वेदिक महाविद्यालय के बीएएमएस के छात्र हैं।                                                                     
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते देर रात चारों छात्र बहादराबाद से हरिद्वार की कार से आ रहे थे, तभी अचानक कार सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. चारों छात्र हल्द्वानी, सहारनपुर, उत्तरकाशी बिजनौर के रहने वाले थे। 

हादसे में मारे गए मृतक की पहचान हिमांशु निवासी हल्द्वानी के रूप में हुई है. जबकि दिग्विजय सिंह निवासी उत्तरकाशी, सुधांशु कुमार निवासी बिजनौर और कुलदीप कुमार निवासी सहारनपुर हादसे में घायल हुए हैं. जिसमें दिग्विजय सिंह की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. बताया कि चारों छात्र बीएएमएस चतुर्थ वर्ष के छात्र हैं. छात्रों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, जिसके बाद परिजन हरिद्वार पहुंच गए हैं।
Previous Post Next Post