◼️मोदी एवं योगी के बाल पुष्टाहार योजना को करोड़ों रुपए का चूना लगाकर बदनाम करने का प्रयास

◼️बाजारों में खुलेआम बिक रहा है गरीब बच्चों को बटने वाला बाल पुष्टाहार

◼️बाल पुष्टाहार की काफी समय से हो रही है कालाबाजारी




सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

आगरा :- वार्ड नं 23 महादेव नगर कहरई मोड सिकरवार डेरी के बराबर से कारपूर्ति धाम में काफी संख्या में कट्टो में भरा हुआ पुष्टाहार पकड़ा गया। गरीबों का पुष्टाहार बाल विकास विभाग द्वारा जो गरीब बच्चों के पोषण एवं गर्भवती, धात्री महिलाओं के लिए जो आहार सामग्री आती है। उस पोषाहार को बड़े पैमाने पर यहां पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि यहां से पुष्टाहार की बड़े पैमाने पर कालाबाजारी लंबे अरसे से चल रही है, वही ये जो पुष्टाहार यहां मिला है।

 
यह क्षेत्रीय सुपरवाइजर सुबोध शर्मा एवं प्राइवेट मुनीम रिंकू यादव और बरौली ब्लॉक के विभागीय छोटे कर्मचारियों की साथ सांठगांठ से कालाबाजारी का कार्य  बहुत ही होशियारी से किया जाता है। यह तो सिर्फ एक कहरई मोड का मामला है इसके साथ ही अगर जांच हो जाए तो पूरे बरौली ब्लॉक में ही ऐसे मामले जगह जगह पर मिलेंगे। 

बता दें कि यह पुष्टाहार कालाबाजारी विकासखंड बरौली अहीर के अंतर्गत आने वाले आंगनबाड़ी केंद्र कहरई प्रथम की सहायिका मंजू पत्नी महावीर सिंह के द्वारा लम्बे अरसे से की जा रही है। और प्रशासन कुंभकर्णी नींद में सो रहा है। आखिर गरीबों के हकों पर डाका क्यों डलवाया जा रहा है वही प्रधानमंत्री मोदी एवं योगी के बाल पुष्टाहार योजना को करोड़ों रुपए का चूना लगाकर बदनाम किया जा रहा है।
Previous Post Next Post