सिटी न्यूज़ हिंदी.....✍🏻

दिल्ली :- एमआरजी स्कूल रोहिणी ने 'कान्फलुएंस-2023' इंटरस्कूल फेस्ट का आयोजन किया। इस फेस्ट में 23 प्रतिष्ठित स्कूलों के 400 से अधिक विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। विद्यार्थियों को रोल प्ले, संगीत प्रदर्शन, नृत्य प्रस्तुतियां, नुक्कड़ नाटक, संस्कृतिक प्रस्तुति, पेंटिंग और फिल्म शूटिंग सहित अन्य गतिविधियों के माध्यम से अपनी कला का प्रदर्शन किया। 

इंटरस्कूल प्रभारी आयुषी जैन ने बताया कि "हम इस वर्ष कान्फलुएंस के दौरान "लोग, ग्रह और समृद्धि" की थीम को अपनाने में सभी विद्यार्थियों द्वारा प्रदर्शित उत्साह और भागीदारी के लिए आभारी हैं। कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले विद्यार्थियों द्वारा प्रदर्शित उत्साह ने एक शानदार माहौल बनाने के साथ-साथ अन्य के लिए भी उदाहरण स्थापित किया है। 

एमआरजी स्कूल की प्रिंसिपल-अंशू मित्तल ने बताया कि "हम 'कॉन्फ्लुएंस' इंटरस्कूल फेस्टिवल में प्रयासों और प्रतिभाओं को देखकर रोमांचित हैं। इस कार्यक्रम ने विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों को एक मंच प्रदान किया। अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन किया, जिसे देखकर बेहद खुशी हो रही है। हम प्रतिभाग करने वाले सभी स्कूलों का आभार भी व्यक्त करते हैं।
Previous Post Next Post