◼️3 लाख किलोमीटर साइकिल चला चुके मनीष मागो रहे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- रविवार सुबह 6 बजे यूनीनव सोसायटी में साइकिल इवेंट का आयोजन किया गया। जिसका  आयोजन फिटनेस फ्रीक राजनगर एक्सटेंशन गाजियाबाद ग्रुप ने किया। यह ग्रुप 2019 से फिटनेस के क्षेत्र  से जुड़ा है और समय समय पर साइकिल और रनिंग इवेंट का आयोजन करवाकर फिटनेस का संदेश  समाज को देते हुए जागरूकता फैला रहे है।

इस इवेंट में बच्चो के साथ साथ बड़ो ने पूरे उत्साह के साथ इस इवेंट ने भाग लिया और सभी को साइकिल के प्रति जागरूक करते हुए सोसायटी के कूड़ा निस्तारण पर भी संदेश दिया कि मेरा कूड़ा मेरी जिम्मेदारी और प्लास्टिक के डिस्पोजल पर भी जनजागरूकता फैलाई। इवेंट के मुख्य अतिथि ग्रेटर नोएडा निवासी  मनीष मागो ने साइकिल रैली का रिबन काटकर शुभारंभ किया। मनीष अब तक 3 लाख km cycle चला चुके है और उन्होंने फिटनेस के लिए सभी उम्र के लोगो को साइकिल चलाने के लिए प्रेरित किया।
गोल्ड बॉय के नाम से प्रसिद्ध 62 वर्षीय महिपाल ने इस इवेंट में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को मेडल देकर सम्मानित किया और फिटनेस के प्रति जागरूक करते हुए बच्चों को अच्छा खाने पीने के बारे में जागरुक किया।

इवेंट के स्पॉन्सर ग्लोबल रियलिटी नोएडा ने भी फिटनेस के इस अभियान में कदम से कदम मिलाकर इस इवेंट के सफल आयोजन में अपनी भागीदारी दी।इसी इवेंट में नवनियुक्त जज फौजिया का भी हार्दिक स्वागत ग्रुप ने किया और फौजिया ने बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ फिटनेस के महत्व पर भी बल दिया। इस पूरे आयोजन को सफल बनाने के लिए फिटनेस फ्रीक ग्रुप ने सभी को हार्दिक धन्यवाद दिया।
Previous Post Next Post