◼️दूधेश्वर पीठाधीश्वर श्रीमहंत नारायण गिरि ने श्रीनाथ एंटरप्राइसेज के शोरूम का उदघाटन किया 

◼️शोरूम के मालिक अजय चोपड़ा व उनके बेटे हितेश चोपड़ा ने महाराज श्री का स्वागत किया

◼️एक ही छत के नीचे नए उत्पाद खरीदने और मरम्मत की सुविधा मिलेगी



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- श्रीनाथ एंटरप्राइसेज के प्रतिष्ठान की सोमवार को री ओपनिंग हुई। अंबेडकर रोड स्थित मालीवाड़ा चौक पर श्रीनाथ एंटरप्राइसेज के शोरूम और सर्विस सेंटर की री ओपनिंग मुख्य अतिथि सिद्धपीठ दूधेश्वर नाथ मठ महादेव मंदिर के पीठाधीश्वर, श्री पंच दशनाम जूना अखाडा के अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली संत महामंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हिंदू यूनाइटिड फ्रंट के अध्यक्ष श्रीमहंत नारायण गिरि महाराज ने की। श्रीमहंत नारायण गिरि महाराज ने शोरूम के मालिक अजय चोपड़ा को री ओपनिंग के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी व शोरूम के दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करने का आशीर्वाद दिया। अजय चोपड़ा व उनके बेटे हितेश चोपड़ा ने महाराज श्री का स्वागत किया और उनका आशीर्वाद लिया। 

अजय चोपड़ा ने बताया कि स्टेपलाइजर बनाने वाली अग्रणी कंपनी ब्लूबर्ड का शोरूम मालीवाड़ा चौक पर और सर्विस सेंटर लोहिया नगर में मौजूद था। इससे ग्राहकों को दिक्कत होती थी। उनकी सुविधा को ध्यान में रखते हुए ही अब मालीवाडा चौक पर ब्लूबर्ड के शोरूम व सर्विस सेंटर को एक साथ कर दिया गया और सोमवार को प्रतिष्ठान की री ओपनिंग सिद्धपीठ दूधेश्वर नाथ मठ महादेव मंदिर के पीठाधीश्वर, श्री पंच दशनाम जूना अखाडा के अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली संत महामंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हिंदू यूनाइटिड फ्रंट के अध्यक्ष श्रीमहंत नारायण गिरि महाराज से कराई गई और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया गया। इससे अब ग्राहकों को एक ही छत के नीचे नए उत्पाद खरीदने और उनकी मरम्मत की सुविधा मिल सकेगी। पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अशोक कुमार गोयल भी प्रतिष्ठान की री ओपनिंग के दौरान उनके साथ मौजूद रहे। 

आर के गोयल, संजीव अग्रवाल, परमजीत सिंह, हरि शर्मा, रविंद्र सिसोदिया, इंद्रजीत सिंह, चिटकारा, उपेंद्र शर्मा, सोनू कुमार, राजेश चड्ढा,  तरुण, दैनिक एकता ज्योति के समाचार संपादक राजकुमार राणा, विशाल वाणी के प्रधान संपादक अजय रावत, सिटी न्यूज़ चैनल के हैंड विशाल रावत, एनबीटी भारत के हैड सोहेब सलमानी समेत अन्य पत्रकारों ने भी अजय चोपड़ा को नए प्रतिष्ठान की बधाई शुभकामनाएं दीं। अजय चोपड़ा ने सभी का आभार जताया।
Previous Post Next Post