रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- संतोष हॉस्पिटल की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय प्रतिनिधियों के साथ अस्पताल के प्रांगण में सेमिनार का आयोजन किया। जिसमें मेडिकल टूरिज्म को कैसे बढ़ावा दिया जाए को लेकर चर्चा हुई वह अस्पताल में दी जाने वाली सुपर स्पेशलिटी सुविधाओं को लेकर जानकारी दी गई मेडिकल डायरेक्टर मनीष सभरवाल ने अस्पताल की सभी मेडिकल सुविधाओं को लेकर विस्तार में चर्चा की और कहां की संतोष हॉस्पिटल दिल्ली एनसीआर में चिकित्सा के क्षेत्र में मजबूती के साथ उभर रहा है। 

संतोष हॉस्पिटल में कार्डियोलॉजी, नेफ्रोलॉजी,न्यूरोलॉजी,गैस्ट्रोलॉजी आदि विभागों के विषय में बताया गया सीएसआर हेड श्वेता चौधरी ने कहा कि संतोष हॉस्पिटल एक प्रमुख स्वास्थ्य संस्थान है संतोष हॉस्पिटल शहर के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने की तैयारी कर रहा है संतोष हॉस्पिटल 24x7 ब्लड बैंक इमरजेंसी लैब और रेडियोलॉजी की सुविधा प्रदान कर रहा है तथा अपनी सेवाओं का विस्तार विदेशो मे भी करने के लिए तैयारी मे है।

इस सेमिनार में हॉस्पिटल डायरेक्टर मनीष सभरवाल सीएसआर मार्केटिंग हेड श्वेता चौधरी,इंटरनेशनल मार्केटिंग मैनेजर दुष्यंत सिंह चौहान मार्केटिंग मैनेजर गुरदीप तेवतिया विकास शर्मा राज नारायण सिंह कपिल सुमित उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post