सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- एचएलएम काॅलेज में आज से शुरू हुई तीन दिवसीय सेमिनार के पहले दिन विभिन्न पाठ्यक्रमों के स्नातक के छात्रों को करियर की महत्ता के बारे में विशेषज्ञों ने विस्तार से बताया। एचएलएम काॅलेज में तीन दिवसीय उत्कृष्ट प्रारंभिक समारोह का आयोजन सभागार में किया। मुख्य अतिथि यंग इंडिया फाउडेशन के संस्थापक नार्थ अमेरिकन एसोसिएशन आफ इंडियन स्टूडेंटस के संस्थापक व कार्यकारी निदेशक सुधांशु कौशिक और कालेज की सीओओ तन्वी मिगलानी का स्वागत डायरेक्टर जनरल डा डीके अग्रवाल, सहायक निदेशक धीरज कुमार शर्मा व सभी विभागों के एचओडी ने किया। स्नातक के विभिन्न पाठ्यक्रमों के छात्र-छात्राओं के लिए सेमिनार समर्पित थी।

मुख्य अतिथि सुधांशु कौशिक ने छात्र-छात्रओं को शिक्षा के महत्व के विषय में विचारशीलता और संवाद की भावना को समझाया और उन्हें उनके शैक्षिक और पेशेवर लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं को शिक्षा के क्षेत्र में करियर के अवसरों के बारे में भी मार्ग दर्शन किया। कालेज की सीओओ तन्वी मिगलानी ने छात्रों को को शिक्षा के महत्व बताया व उनके शैक्षिक यात्रा की शुरूआत के लिए प्रेरित किया। सेमिनार में कालेज के डायरेक्टर डॉ डीके अग्रवाल और सहायक निदेशक समारोह धीरज कुमार शर्मा ने भी छात्रों को सम्बोधित किया। 

इस दौरान छात्रों ने एक दूसरे से संवाद किया और उच्च शिक्षा पर गहनता से चर्चा की। परिणामस्वरूप छात्रों के बीच में समरसता और सहयोग की भावना को मजबूती से बढावा मिला। कालेज के इस प्रारंभिक समारोह ने छात्रों को शिक्षा के माध्यम से ज्ञान और समृद्वि की ओर एक कदम आगे बढने का मौका दिया। यह समारोह छात्रों के शिक्षा में नई उम्मीदों की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है और उन्हें  उनके भविष्य के लिए पूरी तरह से तैयार करने का संकेत देता है।
Previous Post Next Post