सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू दिल्ली-6 मॉल में शनिवार रात नवरात्रों पर डांडिया नाइट का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में आए लोगों ने डांडिया नाइट में आनंद उठाया। भव्य उत्सव ने उपस्थित लोगों के दिलों में नवरात्रि की भावना भर दी, संगीत, नृत्य और पाक व्यंजनों से भरी एक अविस्मरणीय नाइट में लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। 

 केडब्ल्यू दिल्ली-6 मॉल में डांडिया नाइट में डीजे मीरा की मिक्सिंग पर लोग जमकर झूमे। पारंपरिक परिधानों में सजे-धजे लोगों ने डीजे की धुन पर जोरदार नृत्य किया।  ढोल की थाप ने उत्सव के माहौल को और भी बढ़ा दिया। इस कार्यक्रम ने हर स्वाद को तृप्त करते हुए, स्वादिष्ट नवरात्रि व्यंजनों का जायजा लिया।

आयोजन की सफलता पर अपने विचार व्यक्त करते हुए केडब्ल्यू ग्रुप के निदेशक पंकज कुमार जैन ने कहा कि, "केडब्ल्यू दिल्ली-6 मॉल अपने आगंतुकों को मनोरंजन के व्यापक विकल्पों की पेशकश करने के लिए समर्पित है। डांडिया नाइट हमारे सम्मानित ग्राहकों के साथ खुशी फैलाने और हमारी समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाने का एक हार्दिक प्रयास था।" और एकजुटता की भावना को बढ़ावा देना था। उन्होंने  खुशी के क्षणों को साझा करने के लिए मित्रों और परिवारों को एक साथ आना वास्तव में दिल को छू लेने वाला था।''

डांडिया नाइट ने आगंतुकों पर एक अमिट छाप छोड़ी और यादगार यादें बनाईं। केडब्ल्यू दिल्ली-6 मॉल ग़ाज़ियाबाद तथा दिल्ली में खरीदारी, मनोरंजन और भोजन के लिए प्रमुख स्थान बना हुआ है, जो अपने ग्राहकों को कई प्रकार के अनुभव प्रदान करता है।
Previous Post Next Post