◼️चर्चा: वाहन चेकिंग के नाम पर चल रहा था अवैध वसूली का काम



रिपोर्ट :- वेद प्रकाश चौहान

हरिद्वार :- उत्तराखंड में पिछले काफी समय से भ्रटाचार थम नहीं रहा है जहां सरकार में बैठे मंत्री से लेकर सरकारी विभाग के अधिकारी तक भ्रटाचार की सारी हदें पार कर रहे हैं। करोडों रूपए के वारे न्यारे करने में लगे कुछ सरकारी विभाग के अधिकारी अपने पद का दुरुपयोग करते हुए खूब माल बटोरने में लगे हुए हैं। जिससे डबल इंजन की धामी सरकार की भी जमकर किरकरी हो रही है। वहीं एक मामला हरिद्वार के परिवहन विभाग का सामने आया है, जिसमें एआरटीओ कार्यालय हरिद्वार के एआरटीओ रत्नाकर सिंह द्वारा अपने विभाग के ही एक एसआई प्रवर्तन मुकेश वर्मा को पीटते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

तभी से जिले भर में चर्चा बनी हुई है कि एक जिम्मेदार अफसर अपने ही विभाग के कर्मचारी के साथ सरेआम पिटाई क्यों कर रहा हैं। तो भला और विभागों का क्या हाल होगा। शहर में चर्चा बनी हुई है कि एआरटीओ के कुछ दारोगा द्वारा वाहन चेकिंग को लेकर अवैध वसूली की बात को लेकर उच्च अधिकारीयों को शिकायत करने की वजह से एआरटीओ रत्नाकर सिंह ने अपना आपा खो दिया और अपने ही कार्यालय के दारोगा के साथ मारपीट कर बैठे, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

एक जिम्मेदार अफसर द्वारा इस तरह से मारपीट करने से धामी सरकार की भी किरकरी हो रही है। आखिर सरेआम मपारपीट करने के पीछे क्या वजह है यह तो अब जांच में ही पता लग पाएगा, फिलहाल जिले में इस वीडियो को देखने के बाद परिवहन विभाग की खूब चर्चा बनी हुई है।
Previous Post Next Post