रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- डॉक्टर बीपी त्यागी ने बताया की सोमवार 3 बजे शाम श्रीकान्त मेरे अस्पताल में आये और हर्ष ईएनटी अस्पताल को ग़रीबो के निशुल्क ऑपरेशन करने में अपना सहयोग का आस्वासन दिया। हर्ष ईंट अस्पताल जो की समय समय पर निःशुल्क कैम्प लगाता है। उसमे उन्होंने हर तरह की मदद करने का कटिबंधता दिखाई। भविष्य में श्रीकान्त हर्ष ईएनटी के हर चैरिटेबल वर्क में कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। हर्ष ईएनटी पहले अप्रैल में 100 कान के ऑपरेशन फ्री करता था। अब कोई भी मरीज़ जो ग़रीबी रेखा से नीचे आता है सब पूरे वर्ष कभी भी ईएनटी सर्जरी फ्री करा पाएँगे। अब ईएनटी मरिजो को दिल्ली रेफेर करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। 

डॉ त्यागी ने जब उनसे पूछा की ओमएक्स सोसाइटी प्रकरण को आप कैसे देखते है तो उन्होंने साफ़ किया की वह एक सोची सुमझी साजिस थी। इसमें मुझे ग़लत साबित करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन सत्य कुछ और ही है। अब उनकी मंशा है की वह सभी बुद्धिजनों से मिलकर अपने आपको गोरवान्वित महसूस करते है और समाज के सभी वर्गों की अपनी नवनगढ़ित पार्टी के जरिये सभी लोगो तक पहुँचना चाहते है। हर्ष हॉस्पिटल के बारे में उन्होंने बताया की में जानता हूँ यह अस्पताल पिछले 26 साल से ग़रीबो की सेवा में तत्पर है। में भी अपने सभी भाई बहनों की सेवा करने में तत्पर रहूँगा। 

श्रीकान्त ने डॉ त्यागी के फ्री कैम्प व फ्री ऑपरेशन की काफ़ी सराहना कि। व ग़रीब भाई बहनों की मदद करने में भागीदारी निभाने का आश्वासन दिया। उनके आस्वासन से हर्ष ईएनटी परिवार बहुत खुश है और हेल्थ व एजुकेशन सैक्टर में यह भागीदारी त्यागीं ,भूमिहार,ब्राह्मण व सभी जातियो के लिये मिल का पत्थर साबित होगी।
Previous Post Next Post