सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- दिल्ली पब्लिक स्कूल राजनगर एक्सटेंशन में उत्साह और जोश के साथ जूनियर स्कूल का वार्षिकोत्सव मनाया गया। वार्षिकोत्सव विद्यार्थियों के लिए अपनी क्षमताओं और प्रतिभाओं को पहचानने का एक आदर्श अवसर है, इसका आयोजन स्कूल के विशाल सभागार में किया गया। नर्सरी से तीसरी कक्षा तक के विद्यार्थियों ने पृथ्वी बचाओ विषय पर आधारित नृत्य, गायन, लघु नाटिका और भाषण की प्रस्तुति दी। प्रस्तुति का शीर्षक 'समन्वय- पृथ्वी को जीने दो' था, इसके माध्यम से विद्यार्थियों को जागरूक भी किया गया। 

कार्यक्रम में स्कूल की चेयरपर्सन संतोष बंसल तथा मुख्य अतिथि डीपीएस इंदिरापुरम की प्रिंसिपल प्रिया जॉन सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन के साथ किया गया। प्रिसिंपल पल्लवी उपाध्याय द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया। कक्षा नर्सरी से तीसरी के विद्यार्थियों ने मधुर गीतों, मनमोहक नृत्यों और लघु नाटिकाओं के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। प्रस्तुतियां वन्य-जीव पक्षियों तथा वन के संरक्षण पर आधारित रही। 

स्कूल की प्रिंसिपल प्रिया जॉन ने विद्यार्थियों की प्रस्तुति की सराहना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। जूनियर स्कूल की प्रधानाध्यापिका प्रियंका घोष ने स्कूल के प्रति प्रबंधन, अध्यापकों और विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों के समर्थन तथा प्रेम के लिए आभार व्यक्त किया।
Previous Post Next Post