रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद / लोनी :- प्रेम, शांति और एकत्व के शुभ भाव को आध्यात्मिक जागृति के द्वारा वैश्विक स्तर पर प्रसारित करने हेतु प्रतिबद्ध संत निरंकारी मिशन के तत्वावधान में एक विशाल निरंकारी संत समागम का आयोजन गाजियाबाद के लोनी स्थित डी पी एस स्कूल ग्राउंड में आगामी 26 नवंबर 2023, दिन रविवार को प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक होना सुनिश्चित हुआ है जिसकी अध्यक्षता निरंकारी मिशन की सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवं निरंकारी राजपिता जी करेंगे।

सत्संग कार्यक्रम की जानकारी देते हुए स्थानीय संयोजक श्री उदयराज सिंह ने बताया कि लोनी में प्रथम बार यह समागम भव्य रूप में आयोजित होने जा रहा है। इस सूचना से स्थानीय श्रद्धालु भक्तों में खुशी की लहर और उत्साह बना हुआ है। अपने सतगुरु के दिव्य दर्शनों हेतु सभी बेसब्री से प्रतीक्षारत हैं, साथ ही समागम की समुचित और भव्य तैयारियों में लगे हुए हैं ताकि समागम को व्यवस्थित ढंग से सम्पन्न किया जा सके। 

ज्ञात हो कि यह दिव्य संत समागम आध्यात्मिक ज्ञान के साथ ‘सुकून‘, ‘एकता में अनेकता’ और ‘वसुधैव कुटुंबकम’ की भावना को दृढ़ता प्रदान करते हुए समाज के समक्ष एक अदभूत उदाहरण प्रस्तुत करता है।
Previous Post Next Post