◼️पार्क में सीमेंट बैंच टूटी हुई,गंदगी,लाइटे गायब,देखने वाला कोई नही



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- महापौर सुनीता दयाल लगातार शहर में निरीक्षण कर रही है कभी निर्माण कार्यो के तो कभी सफाई व्यवस्था के तो कभी सीवर समस्याओं के, खामी मिलने पर सुधार के निर्देश देकर कार्य ठीक भी करा रही है इसी प्रकार महापौर ने साईं उपवन के पीछे ईको पार्क का दोपहर 1 बजे निरीक्षण किया जिसमें माली गायब मिले एवं सुरक्षा की दृष्टि से रखे गए सुरक्षाकर्मी भी चुनिंदा मिले, जबकि ज्ञात हुआ था कि 15 सुरक्षा कर्मी पार्क की देख रेख करते हैं लेकिन मोके पर 4 सुरक्षा कर्मियों द्वारा बताया गया कि हम यहीं नोकरी करते है यही रहते हैं 24 घण्टे।

महापौर ने ईको पार्क देखा जिसमे जगह जगह गंदगी कोई खास सफाई नही,लाइटे सभी चोरी हो चुकी है रात के समय बिल्कुल अंधेरा रहता है, पार्क में बने सीमेंट की बैंच टूटी पड़ी मिली जिसको देकबने से लग रहा थी कि जान बूझ कर तोड़ी गयी होंगी, महापौर द्वारा पूछा गया कि पार्क देखने कोई आता है क्या? तो ज्ञात हुआ कि कोई नही आता और न ही बिजली है यह पर।

महापौर ने देखा कि अगर अच्छे पार्क की देख रेख नही की जाएगी तो इसकी स्थिति बहुत ही खराब हो जाएगी इसलिए महापौर ने निर्देश दिए है कि इस प्रकार की लापरवाही ठीक नही है इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी यह भी तय की जायेगी।
Previous Post Next Post