◼️लोहा व्यपारियों ने दी उनको जन्मदिन की बधाई




रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- लोहा विक्रेता मंडल के अध्यक्ष एवं टेक्निकल इंस्टीट्यूशंस फाउंडेशन ऑफ़ उत्तर प्रदेश के महासचिव ,समाज सेवी,शिक्षाविद,डा.अतुल कुमार जैन ने आज जन्मदिन प्राथमिक विद्यालय नासिरपुर में केक काटकर और मिष्ठान वितरण करके छात्र-छात्राओं के साथ मनाया,समाज के विभिन्न क्षेत्रों के गण मान्य, भारी संख्या में लोहा व्यापारियों और अन्य उद्योग व्यापार मंडलों के पदाधिकारियों, वैश्य महासम्मेलन की ओर से बधाई और शुभकामना संदेश प्राप्त हुए ।

उसके उपरांत लोहा मंडी के व्यापारियों ने गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के सभागार में डॉ.अतुल कुमार जैन को सम्मानित करते हुए बड़े ही हर्ष के साथ जन्मदिन मनाया ।
इस अवसर पर गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के पदाधिकारी गण और अन्य व्यापारी गण मुख्य रूप से जयकुमार गुप्ता ,अमरीश जैन बंटू , दीपक सिंघल, इंद्र मोहन कुमार, सतीश बंसल ,प्रदीप बंसल राजीव गुप्ता ,सुनील जैन, कपिल जैन ,सुनील जैन एवं उर्वी बंसल के अतिरिक्त अन्य व्यापारी गण उपस्थित रहे।

डॉ.अतुल कुमार जैन ने सभी के स्नेह और आशीर्वाद के लिए और संदेशों द्वारा शुभकामना भेजने के लिए आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।
Previous Post Next Post