रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- सनातन धर्म की रक्षा और सनातन के शत्रुओं के समूल विनाश की कामना से शिवशक्ति धाम डासना के किये जा रहे माँ बगलामुखी व कोटि चण्डी महायज्ञ में भाग लेने आज दिल्ली संत महामंडल के सभी वरिष्ठ संत यहाँ पहुँचे।

दिल्ली संत महामंडल के अध्यक्ष व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता दुधेश्वर नाथ पीठाधीश्वर स्वामी नारायण गिरी जी महाराज,महामंत्री महामंडलेश्वर स्वामी नवलकिशोर दास जी महाराज,वरिष्ठ उपाध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी कंचन गिरी जी महाराज, उपाध्यक्ष श्रीमहन्त धीरेंद्र पुरी जी महाराज, संगठन मंत्री स्वामी मंगलदास जी महाराज,महन्त कन्हैया गिरी जी महाराज सहित अनेक सन्तो ने विधिवत पारदेश्वर महादेव का रुद्राभिषेक करके माँ बगलामुखी महायज्ञ में भाग लिया।

सनातन धर्म की रक्षा और सनातन धर्म के शत्रुओं के विनाश के लिये 27 वर्षीय माँ बगलामुखी व कोटि चण्डी महायज्ञ के लिये स्वामी नारायण गिरी जी महाराज को साधुवाद दिया और उन्हें उनके लक्ष्य की सफलता के लिये आशीर्वाद दिया।
उन्होंने कहा कि आज की परिस्थितियों में सनातन धर्म की रक्षा ही सम्पूर्ण मानवता की रक्षा है। यदि भारतभूमि पर सनातन धर्म समाप्त होता है तो सम्पूर्ण विश्व से मानवता का विनाश हो जाएगा। आज प्रत्येक हिन्दू को अपने धर्म को बचाने के लिये संघर्ष करना ही पड़ेगा वरना भविष्य अंधकारमय हो जाएगा। 

उन्होंने यह भी कहा कि महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी को मारने का प्रयास रोज ही जिहादी कर रहे हैं।ये बहुत चिंता की बात है।सरकार को इस ओर गम्भीरता से ध्यान देना चाहिये। शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी ने सभी अथिति सन्तो का स्वागत करते हुए कहा कि सन्तो का आशीर्वाद मिलने से उनकी विजय सुनिश्चित हो गयी। अब वो और अधिक प्रचंडता के साथ धर्म के लिये संघर्ष करेंगे।धर्म की रक्षा के लिये अगर प्राण जाते हैं तो यह उनके लिये बहुत ही सौभाग्य की बात होगी।
Previous Post Next Post