◼️शादी की 25 वी वर्षगांठ को परिवार के साथ धूमधाम से मनाया।



सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- रूपेंद्र गौतम ने अपनी जीवन संगनी रेखा के साथ वैवाहिक जीवन के 25 वर्ष को पूरा करते हुए अपनी 25वीं शादी की वर्षगांठ को परिवार के साथ मिलकर बड़े उत्साह के साथ मनाया। रूपेंद्र और रेखा ने इस अवसर पर एक दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए केक काटते हुए और एक दूसरे को जयमाला पहनाकर अपनी खुशी का आदान प्रदान किया। 

रूपेंद्र और रेखा को इस खुशी के अवसर पर पिता प्रेम सिंह, माता जगवती, चाचा हरिश्चंद्र ,चाची क्रांति ने आशीर्वाद दिया। रूपरेखा, परी, और कात्यानी  ने अपनी मम्मी पापा की इस खुशी में सम्मिलित होकर शुभकामनाएं देते हुए अपनी खुशी को जाहिर किया। और आए सभी अतिथियों ने रूपेंद्र और रेखा की खुशी में चार चांद लगाते हुए उपहार देते हुए हार्दिक शुभकामनाएं दी। 

25 वी वर्षगांठ को डीजे की धमक पर डांस करते हुए सभी अतिथियों ने बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया। रूपेंद्र और रेखा ने कहा कि आप सभी के इस आशीर्वाद से हम दोनों की मुस्कान हमेशा ऐसे ही बनी रहे और आप सभी का आशीर्वाद ऐसे ही मिलता रहे। इस अवसर पर मुख्य रूप से परिवार के साथ प्रकाश लोकेश, डॉक्टर अनुज कुंडलिया डॉक्टर नीलम कुंडलिया, डोली, बीना, सुशील गौतम चंचल गौतम, जुगनू गौतम मोनिका गौतम, प्रेमकुमार पूनम, अजय गौतम (खुर्जा), पवन (खुर्जा) सीलू गौतम, रोहित गौतम, आदि सम्मिलित हुए
Previous Post Next Post