रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- विजयनगर सेक्टर 12 मे आर डब्लू ए एचआईजी डुप्लेक्स वेलफेयर एसोसिएशन ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें मुख्य अतिथि डिप्टी मेयर राजीव शर्मा रहे। कार्यक्रम में छोटे-छोटे बच्चों के डांस कंपटीशन के साथ-साथ अन्य और प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ  प्रतियोगिता में कॉलोनी वासियों ने बढ़-चलकर हिस्सा लेते हुए गणतंत्र दिवस के पर्व को धूमधाम के साथ मनाया। 

आर डब्लू ए के अध्यक्ष दीपक पारीख ने अपने सभी सदस्यों के साथ अतिथिगणों का अंगवस्त्र ओढ़ाकर  सम्मान किया। कार्यक्रम में सम्मिलित हुए सभी कॉलोनी वासियों एवं अतिथिगणों के लिए भोजन का भी विशेष प्रबंध किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में डिप्टी मेयर राजीव शर्मा  विशिष्ट अतिथि के रूप में पिंक बूथ (एसओ) रितु त्यागी, वार्ड 14 से पार्षद ओमप्रकाश, वार्ड 15 से पार्षद पुनम सिंह आदि रहे। 

अध्यक्ष दीपक पारीख ने वाइस प्रेसिडेंट विक्रम सिंह जनरल सेक्रेटरी रश्मि सिन्हा वाइस प्रेसिडेंट चंद्रशेखर सिंह के साथ सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सभी लोगों ने इस कार्यक्रम आकर चार चांद लगाए जिससे कार्यक्रम की शोभा अलग ही दिखाई थी इस सबके लिए आर डब्लू ए एसोसिएशन आप सभी का आभार व्यक्त करती है।
Previous Post Next Post