रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- आस्था की नगरी हरिद्वार में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज हरिद्वार रेलवे स्टेशन से अयोध्या जाने वाली आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर अयोध्या के लिए रवाना किया। हरिद्वार से अयोध्या के मध्य आस्था स्पेशल ट्रेन के संचालन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने ट्रेन के संचालक पर प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का धन्यवाद किया।                                                          
हरिद्वार अयोध्या कि इस आस्था स्पेशल ट्रेन के संचालन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस ट्रेन से हरिद्वार ऋषिकेश देहरादून सहित गढ़वाल व कुमाऊं क्षेत्र के राम भक्तों को सुविधा मिलेगी उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए किया गया हम सभी का संघर्ष कामयाब रहा है इस संघर्ष का प्रतिफल प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में मिला है। मैं उन सभी लोगों को नमन करता हूं और वंदन करता हूं जिन्होंने राम मंदिर की नीम और निर्माण में सहयोग दिया है। उन्होंने कहा कि श्री राम का मंदिर हमारी संस्कृति और हमारी राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा। 

श्री राम मंदिर आने वाली पीढियां को आस्था श्रद्धा और संकल्प की प्रेरणा सदैव देता रहेगा। हम उत्तराखंड को भगवान श्री राम के आशीर्वाद से श्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए कृत संकल्प है। इस अवसर पर नगर विधायक मदन कौशिक, विधायकआदेश चौहान, संजय गुप्ता भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल समाजसेवी जगदीश लाल पाहवा श्री गंगा सभा अध्यक्ष नितिन गौतम, भाजपा नेता विकास तिवारी आदि सहित कई संत उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post