सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- सिविल डिफेंस के नवनियुक्त डिप्टी चीफ वार्डन नीरज भटनागर ने कहा कि यदि कोई सिविल डिफेंस से जुड़ता है तो वह दिल से जुड़े, क्योंकि यह गृहमंत्रालय से जुड़ी हुई ऐसी संस्था है जो जिला प्रशासन के साथ मिलकर सेवा कार्य करती है। वह शिब्बनपुरा स्थित एक स्कूल में पोस्ट दो के द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में बोल रहे थे। सिविल डिफेंस के नगर प्रभाग की पोस्ट -2 की ओर ंसे नवनियुक्त डिप्टी चीफ वार्डन नीरज भटनागर का सम्मान करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया था, जिसमें उपस्थित पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने श्री भटनागर को पुष्प माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया।

इस मौके पर श्री भटनागर ने नये भर्ती होने वाले स्वयंसेवकों से आग्रह है कि सिविल डिफेंस की जो प्रक्रिया है उसकी जानकारी अवश्य अपने  पास रखें। ताकि ज्यादा से ज्यादा इस संस्था को जान सकें और समय समय पर आयोजित होने वाली ट्रेनिंग भी अवश्य लें। इस मौके पर उन्होंने सिविल डिफेंस की कई महत्वपूर्ण जानकारियों से उपस्थित वार्डनों को अवगत कराया। इस मौके पर वार्डनों को उनके कार्यों के आधार पर प्रमाण पत्र भी वितरित किए गये।
 
इस मौके पर स्टाफ आफिसर सुधीर कुमार, पोस्ट वार्डन राकेश गुसाईं, डिप्टी पोस्ट वार्डन मंजू गर्ग, पोस्ट तीन की डिप्टी पोस्ट वार्डन रेखा अग्रवाल, सीताराम प्रजापति, प्रशांत पाल, वर्षा पाल, लोकेश गोयल, सर्वजीत सिंह, पवन पाल, आयुष त्यागी, रविन्द्र कुमार, रंजना अरोरा, विनोद अरोरा आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post