◼️कराए गए कार्यों की व्याख्या की



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- गुलमोहर एन्क्लेव में कार्यकारिणी के चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। वर्तमान कार्यकरिणी ने "आपका साथ गुलमोहर का विकास" स्लोगन के साथ सोयायटी के लिए कराए गए कार्यों का अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर विपक्षियों की नींद उड़ा दी है। कार्यकारिणी ने   अपने द्वारा कराए गए कार्यों की व्याख्या की है। 
   
रिपोर्ट कार्ड में सोसायटी परिसर में स्थित श्री शिव बालाजी धाम मन्दिर का सभी के सहयोग से जीर्णोद्धार से लेकर स्विमिंग पूल को ठीक करवाने तक के कार्यों को दिखाया गया है। इसके अलावा सोसायटी की पानी की लाइन ठीक करवाने, स्केपफोल्डिंग खरीदने, 15 हॉर्सपावर के बेकार पड़े दो पम्प ठीक करवाने, सोसायटी के ब्लॉकों में नई सड़कें बनवाने, नए बोरिंग करवाने, सोसायटी के मेंटेनेन्स की रिकवरी बढ़ाई और खर्चों के बाद बचने वाली रकम की एफडी को 10 लाख से बढ़ाकर 58 लाख रुपये करना, सीनियर सिटीजन हॉल में पुस्तकालय सहित अन्य मनोरंजन के सामानों की व्यवस्था, मेन गेट के बाहर कूड़ा पड़ने से रोकने , मच्छरों से निजात दिलाने के लिए फॉगिंग मशीन खरीदना सहित सड़कों की मरम्मत, मशीनों की खरीद फरोख्त, पार्कों, लिफ्ट और पार्किंग आदि स्थानों पर पेंटिंग कराकर सौन्दर्यकरण करवाने के कार्यों को रिपोर्ट कार्ड में पेश किया है। 

वर्तमान कार्यकारिणी ने सभी लोगों से पुनः एक बार उन्हें सहयोग करने की अपील की है जिससे वह गुलमोहर सोसायटी के विकास के लिए और भी ज्यादा प्रयास कर सकें और इसे गाजियाबाद की नम्बर 1 सोयायटी बना सकें। वहीं गुलमोहर आरडब्लूए की वर्तमान कार्यकारिणी के कार्यों पर संतुष्टि जताते हुए सोसायटी निवासी गौरव बंसल ने भी सोसायटी के सभी लोगों से वर्तमान कार्यकारिणी के 10 सदस्यों को सपोर्ट करने की अपील की है।
Previous Post Next Post