◼️परिवर्तन दल को दी पटखनी

◼️जीत के बाद विजेताओं ने श्री शिव बालाजी धाम मंदिर में  टेका माथा लिया भगवान का आशीर्वाद 

◼️पुलिस बल की मौजूदगी में हुआ मतदान



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में कार्यकारिणी के चुनाव में सोसायटी के लोगों ने वर्तमान कार्यकारिणी के "आपका साथ गुलमोहर का विकास" दल पर एक बार पुनः विश्वास जताया है। परिवर्तन दल को पटखनी देते हुए विजेता दल के 10 सदस्य ए.के. जैन, अमित कुमार, जी. सी. गर्ग, मनवीर सिंह, रविंद्र रिहानी, श्रवण कुमार, सुनीता भाटिया, विनोद कुमार गुप्ता, विनम्र जैन, विवेक गोयल पुनः मतदान के जरिये चुन लिए गए हैं। सोसायटी के मतदाताओं ने उन्हें एक बार फिर सेवा का मौका दिया है। जीत दर्ज करने के बाद विजेताओं का ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया। जीतने के बाद  सबसे पहले सभी विजेताओं ने सोसाइटी के निवासियों के साथ श्री शिव बालाजी धाम मन्दिर पहुंचे और माथा टेककर भगवान का आशीर्वाद लिया। 
       
रविवार को गुलमोहर एन्क्लेव में शांतिपूर्ण ढंग से हुए चुनाव में दो गुटों "आपका साथ गुलमोहर का विकास" व "परिवर्तन दल" के कुल 15 प्रत्याशी मैदान में थे। चुनाव में 525 वोटों में से कुल 73 प्रतिशत मतदान के साथ 384 वोट पड़े। चुनाव अधिकारी विनय कक्कड़ के नेतृत्व में प्रातः 9 बजे मतदान शुरू हो गया जो दोपहर 3 बजे तक चला। इसके बाद मतों की गणना शुरू हुई। मतदान के समय सिहानी गेट थाना प्रभारी रविन्द्र गौतम व नासिरपुर चौकी इंचार्ज सुभाष चन्द्र पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। 
     
बता दें कि इस कार्यकारिणी चुनाव में "आपका साथ गुलमोहर का विकास" दल के 10 प्रत्याशी ए.के. जैन, अमित कुमार, जी. सी. गर्ग, मनवीर सिंह, रविंद्र रिहानी, श्रवण कुमार, सुनीता भाटिया, विनोद कुमार गुप्ता, विनम्र जैन, विवेक गोयल और "परिवर्तन दल" गुट में पांच प्रत्याशी अंजुला गुप्ता, कविता, किंशुक बंसल, मधु कुमार, और संदीप कुमार आमने सामने थे। आपका साथ गुलमोहर का विकास दल के प्रत्याशी अपने रिपोर्ट कार्ड के दम पर तो परिवर्तन दल के प्रत्याशी अपने चुनावी घोषणा पत्र के जरिये चुनावी मैदान में जुटे हुए थे। 

चुनाव में शुरू से ही आपका साथ गुलमोहर का विकास दल का पलड़ा भारी रहा। चुनाव नतीजे घोषित होने के साथ ही विजेताओं के समर्थकों में भी खुशी की लहर दौड़ गई और सभी ने विजेताओं को मिठाई खिलाकर बधाई दी। वहीं सोसायटी के लोगों ने पुलिस प्रशासन का धन्यवाद प्रेषित किया। विजेता कार्यकारिणी ने पुनः पूरी निष्ठा व बिना भेदभाव के सोसायटी के सर्वांगीण विकास का संकल्प लिया है।
Previous Post Next Post