◼️भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता गोपाल कृष्‍ण अग्रवाल की चौपाल में जुटे लोग

◼️नोएडा के विजन 2024 पर हुई चर्चा, लोगों ने विकास के विजन को सराहा



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गुलावठी :- लोकसभा चुनावों के करीब आते ही सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता गोपाल कृष्‍ण अग्रवाल ने नोएडा लोकसभा सीट की सिकंदराबाद विधानसभा के गुलावठी कस्बे में गोपाल की चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान लोगों ने उनके विजन 2024 की सराहना की और नोएडा को देश का सर्वश्रेष्‍ठ और विकसित शहर बनाने का संकल्‍प लिया। 

गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के सिकंद्राबाद विधानसभा के गुलावठी स्थित अग्रसेन धर्मशाला में संकल्प पत्र 2024 पर परिचर्चा के लिए आयोजित गोपाल की चौपाल कार्यक्रम के तहत भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता का जोरदार स्‍वागत किया गया। इस दौरान उन्‍होंने मेरी सरकार मेरा अभिमान के तहत अपने विज़न डाक्युमेंट मैनिफेस्टो 2024 को क्षेत्र की आम जनता औऱ समाज के प्रबुद्दजनों के बीच रखा। 

राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि सिकंद्राबाद विधानसभा क्षेत्र की समृद्धि के प्रति हम प्रतिबद्ध हैं। हम यहां के समुदाय की मुख्य जरूरतों को जानते हैं। मेरे दौरे के दौरान निवासियों के साथ हुई बातचीत और परामर्शों के आधार पर हमने क्षेत्र की समृद्धि की योजना बनाई है।

कार्यक्रम के दौरान गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने अपने विजन डाक्युमेंट मैनिफेस्टो को जनता के सामने रखा, ग्रामीण और शहरी विकास पर फोकस करते हुए,गांव का विकास, ग्रामीण सड़कों का विकास, किसानों का विकास, दुग्ध सहकारी आंदोलन समेत गौतमबुद्दनगर और बुलंदशहर जिले को विकसित करने के उद्धेश्य से अपने विजन के बारे में क्षेत्र की जनता को अवगत कराया, जनता ने भी गोपाल कृष्ण अग्रवाल के विजन को सराहा। 

इस दौरान गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि विकास की योजना हमारी प्रतिबद्धता दर्शाती है जो सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने और सभी निवासियों के जीवन को सुधारने के लिए है। अंत में सभी लोगों ने एकजुट होकर विजन 2024 को समर्थन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुरेश चन्द्र जिंदल और संचालन अनिल सिंघल ने किया। 

इस दौरान सुनील गोयल, सुभाष शर्मा, सोनू अग्रवाल, अमरीश गोयल, सचिन गर्ग, अजय गर्ग, राजेश भारद्वाज, महेश वर्मा, बलवीर सिंह, दिनेश गोयल, मीनू गोयल, एकता गर्ग, अरुणा शर्मा, दीपशिखा गोयल, निर्मला सिंघल, संजीव गोयल सभासद कुलदीप मोदी, राजवीर सिंह, फर्जानुद्दीन, मधु शर्मा, रवि गर्ग आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post