सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

मुजफ्फरनगर :- उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्रत प्रभार पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग नरेंद्र कश्यप ने बुधवार को गाजियाबाद, मेरठ और मुजफ्फरनगर का भ्रमण किया। साथ ही मुजफ्फरनगर पहुंचकर उन्होंने 20 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम सामाजिक सम्मेलन को लेकर लोगों से मुलाकात की और निमंत्रण पत्र बांटे। इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी सहित कई वरिष्ठ भाजपा नेता कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम का मुख्य मकसद लोगों में सामाजिक चेतना लाने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी की नीति और विचारधारा से जोड़ना है।
बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप गोकुल सिटी हरिद्वार रोड मुजफ्फरनगर, नुमाइश ग्राउंड विकास भवन के पीछे, मंसूरपुर, बहलाना, जड़ौदा भी गए। इस दौरान यहां के सैकड़ो लोगों को उन्होंने निमंत्रण पत्र दिए हैं। 

भाजपा ही सोचती है सर्व समाज का विकास 
उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री पिछड़ा वर्ग एवं कल्याण दिव्यांगजन सशक्तिकरण नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ही सर्व समाज की सोच रखती है। यही कारण है कि आज पश्चिम के गढ़ से लेकर पूरब तक लोग भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं और आगामी लोकसभा चुनाव- 2024 में फिर एक बार मोदी और योगी के नेतृत्व में यूपी में 80 की 80 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि सामाजिक सम्मेलन 20 फरवरी को होगा जो आने वाले समय में पार्टी के लिए बड़ा लाभदायक रहेगा।
Previous Post Next Post