◼️नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने ली कर्तव्य परायणता की शपथ



सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- गुलमोहर एन्क्लेव की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने सोमवार को पद व कर्तव्य परायणता की शपथ ली। निर्वाचित सदस्यों ने मनवीर चौधरी को फिर से विजेता दल का नेता चुना है जिसके बाद मनवीर चौधरी ने लगातार दूसरी बार अध्यक्ष पद की शपथ ली। इसी के साथ कार्यकारिणी के बाकि नौ सदस्यों ने भी शपथ ली। 
      
बता दें कि 25 फरवरी को कार्यकारिणी चुनाव में आपका साथ गुलमोहर का विकास दल के 10 सदस्यों ने जीत दर्ज की थी। इससे पूर्व भी यही कार्यकारिणी गुलमोहर एन्क्लेव का कार्यभार संभाले हुई थी। सोमवार को सोसाइटी के सीनियर सिटीजन हॉल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह  में मुख्य चुनाव अधिकारी विनय कक्कड़ की मौजूदगी में मनवीर चौधरी  ने  अध्यक्ष, विनम्र जैन ने उपाध्यक्ष, एके जैन ने सचिव, श्रवण कुमार ने सहसचिव, विवेक गोयल ने कोषाध्यक्ष, अमित कुमार अग्रवाल ने सहकोषाध्यक्ष  रविंद्र रिहानी, सुनीता भाटिया जीसी गर्ग व विनोद गुप्ता  ने कार्यकारिणी के सदस्य पद की शपथ ली।  गौरव बंसल को सभी सदस्यों ने आरडब्लूए का मीडिया प्रभारी चुना है। 

इस मौके पर मनवीर चौधरी ने कहा कि हमने जो वायदे किये हैं उन पर खरा उतरेंगे और गुलमोहर का विकास ही हमारा एकमात्र उद्देश्य होगा। उन्होंने सभी गुलमोहरवासियों का सहयोग करने के लिए धन्यवाद  किया।शपथ ग्रहण समारोह में वार्ड 22 के पार्षद विनील दत्त, वार्ड 39 के पार्षद उदित मोहन गर्ग मंगल सिंह श्यामलाल शर्मा डीसी जैन यशपाल खुराना अनुज बंसल सुधा शर्मा सुभाष गर्ग संजय अरोड़ा अनुराग गोयल दिव्या गोयल अमित गुप्ता सहित गुलमोहर के सैकड़ो निवासी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post