◼️सरकारी अस्पताल ने पेयजल न होना, बेहद शर्मनाक: बीपी त्यागी



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- राष्ट्रवादी जनसत्तादल के चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रभारी व वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉ. बीपी त्यागी ने सरकारी अस्पताल में मरीजों व तीमारदारों को पेयजल उपलब्ध नहीं होने पर जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक व्यवस्था पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि गाजियाबाद के सांसद व प्रशासनिक व्यवस्था के लिए यह बेहद शर्मनाक है।
एक बयान में डॉ. त्यागी ने सांसद व केंद्रीय मंत्री वीके सिंह सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने तंज करते हुए कहा है कि  अब दवाई ,वैक्सीन,जाँच छोड़िये, अगर  पानी भी ख़रीद कर पीना है तो ग़ाज़ियाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में आपका स्वागत है । जीवन देने वाले अस्पताल में जल ना हो यह सोच से परे है। 
बीपी त्यागी ने कहा है कि ग़ाज़ियाबाद के सांसद हाईवेज़ , एयरपोर्ट ,वन्देमातरम् ट्रेन जो की  मोदी जी की मेहनत से बने है , उसकी तो बात करेंगे लेकिन पजब ग़ाज़ियाबाद के अस्पताल से मरीज़ रेफेर करने की बात की जाती  है तो बोलते हैं  है यह मुद्दा उनके प्रेस वार्ता के एजेंडे में नहीं है । 
हालात ये हो गये है की 3 दिन से मरीज़ एमएमजी अस्पताल में पानी ख़रीद कर पी रहे है। ग़ाज़ियाबाद को चार अस्पताल व एक मेडिकल कॉलेज देने वाले सांसद के सरकारी अस्पताल में लोग पानी ख़रीदेंगे। लेकिन ग़ाज़ियाबाद के हालात पर बात करने को तैयार नहीं है ।अगर ग़ाज़ियाबाद आपके प्रेस वार्ता के एजेंडे में नहीं है तो यह ग़ाज़ियाबाद के वोटर्स के मुँह पर तमाचा है।

ग़ाज़ियाबाद के वोटर्स को सिर्फ़ एक माध्यम से उम्मीद थी कि आप समाचार् पत्रों के माध्यम से वोटर्स से बात करेंगे ,क्योंकि वैसे तो आप किसी से मिलते नहीं है ,वह उम्मीद भी हमारे ग़ाज़ियाबाद के वोटर्स की आपकी प्रेस वार्ता से ख़त्म हो गई । आपको शायद ग़लत फ़हमी है कि पिछले 10 साल से आप जीत रहे है , मैं आज ये साफ़ कर देता हूँ की  मोदी जी 10 साल से जीत रहे है और उनके माध्यम से आप ग़ाज़ियाबाद की जनता के जनप्रतिनिधि है । आपके मुखिया आपको काम करने के लिए भेजते है न की प्रेस वार्ता करने के लिए। अगर प्रेस वार्ता से ही जीत होती तो प्रधानमंत्री मोदी तो हर रोज़ प्रेस वार्ता करते।
Previous Post Next Post