रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- शिव शंकर ज्योतिष एवं वास्तु अनुसंधान केंद्र गाजियाबाद द्वारा प्रतिवर्ष किए जा रहे राष्ट्रीय ज्योतिष एवं वास्तु  सेमिनार्स में मुख्य संचालक एवं संस्था  के कोऑर्डिनेटर एवं हिमालयन एवं गढ़वाल यूनिवर्सिटी के प्रो .वी सी डॉ.सतीश भारद्वाज (एडवोकेट) को कुशल संचालन के लिए शिव शंकर ज्योतिष एवं वास्तु अनुसंधान केंद्र  के संस्थापक अध्यक्ष आचार्य शिवकुमार शर्मा द्वारा बेस्ट एंकरिंग अवार्ड से सम्मानित किया।

आचार्य शिवकुमार शर्मा ने बताया कि हमारी संस्था गत 19 वर्षों से ज्योतिष , वास्तु शास्त्र एवं विभिन्न पराविधाओं के द्वारा जनसाधारण के कल्याण के लिए निशुल्क ज्योतिषीय परामर्श और ज्योतिष शास्त्र के प्रति फैली हुई गलत धारणाओं एवं भ्रांति निवारण के लिए राष्ट्रीय स्तर पर 19 ज्योतिष एवं वास्तु सेमिनार किए गए हैं दिन में पूरे भारतवर्ष के विद्वान भाग लेते हैं। 

यह क्रम आगे बढ़ता रहेगा। सभी सेमिनार्स में संस्था के सचिव डॉ. सतीश भारद्वाज  संचालन के क्षेत्र में कुशल वक्ता और संचालक का दायित्व ईमानदारी और लगन के साथ निभा रहे हैं। उनके कवितामय संचालन की विशेषता है कि श्रोतागण और वक्तागण अभिभूत हो उठते  हैं।
Previous Post Next Post