◼️अतुल गर्ग स्थानीस निवासी होने के कारण जनता के साथ हर समय मौजूद रहेंगे



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- राजा बाजार के डायरेक्टर राजा ओबरॉय ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में गाजियाबाद पुलिस प्रशासन ने अपराधों पर पूरी तरह से अंकुश लगाया है। इसकी सराहना खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी की है। राजा ओबरॉय ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जबसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं, तब से कानून व्यवस्था पूरी तरह से सुधर गई है। अपराधी या तो मारे गए या प्रदेश छोडकर भाग गए। यही कारण है कि आज गाजियाबाद समेत पूरे प्रदेश की जनता खुद को पूरी तरह से सुरक्षित महसूस कर रही है। पहले प्रदेश की कानून व्यवस्था क्या थी, इसका जिक्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के सांसद प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में खुद किया है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक समय था कि जब मैं गाजियाबाद आता था तो मुझे भी डर लगता था क्योंकि गाजियाबाद में अपराध बहुत ज्यादा थे, आज गाजियाबाद से अपराध पूरी तरह से खत्म हो चुका है। आज गाजियाबाद में आने वाला प्रत्येक व्यापारी ही नहीं यहां पर रहने वाली महिलाएं भी खुद को सुरक्षित महसूस कर रही है। यदि जिले का पुलिस प्रशासन एक्टिव रहे तो किसी भी अपराधी की हिम्मत अपराध करने की नहीं हो सकती है। अपराधियों में पुलिस का खौफ होना चाहिए और उन्हें पता होना चाहिए कि अगर हमने अपराध किया तो पुलिस सीधे एनकाउंटर कर सकती है या हमें ऐसी धारा में जेल भेज सकती है कि जिनकी जमानत भी जल्दी ना हो पाए। 

राजा ओबरॉय ने कहा कि अतुल गर्ग स्थानीय निवासी हैं। इसी कारण वे यहां की समस्याओं से भली-भाति अवगत हैं। वे गाजियाबाद की जनता के लिए हर समय उपलब्ध रहेंगे। साथ ही लोगों के हर सुख-दुख में साथ खडे रहेंगें।
Previous Post Next Post