◼️पटेलनगर द्वितीय स्थित वरिष्ठ नेता भुल्लन चौधरी के आवास पर आयोजित माता की चौकी पर भी माथा टेकीं और क्षेत्रवासियों के सुख-शांति व कांग्रेसजनों की तरक्की की कामना कीं



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- कांग्रेस प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की पूर्व एमपी प्रत्याशी डॉली शर्मा ने शुक्रवार की शाम गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पटेलनगर द्वितीय और साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पसौंडा का दौरा किया और स्थानीय लोगों से मिलकर लोकसभा चुनाव सम्बन्धी फीडबैक लिया। 

इसी क्रम में उन्होंने पटेलनगर द्वितीय स्थित वरिष्ठ नेता भुल्लन चौधरी के आवास पर आयोजित माता की चौकी पर भी माथा टेकीं और क्षेत्रवासियों के सुख-शांति व कांग्रेसजनों की तरक्की की कामना कीं। यहां पर डॉली शर्मा समाज के गणमान्य लोगों से भी मिलीं और अनौपचारिक राजनीतिक चर्चा कीं। लोगों ने बताया कि आये दिन बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से हर घर के लोग परेशान हैं। इसलिए वह मजबूत विकल्प को वरीयता देने का मूड बना चुके हैं।

यहां से निकलकर वह सीधे चांद मस्जिद, पसौंडा पहुंचीं और वहां पर अपने एक कार्यकर्ता के मित्र मोहम्मद अल्ताफ चौधरी की बच्ची की शादी समारोह में  शिरकत करते हुए वर-वधु को आशीर्वाद दिया। ततपश्चात वो आमलोगों से मिलीं और उनकी समस्याओं से रूबरू हुईं। 

यहां अनौपचारिक बातचीत के क्रम में लोगों ने यातायात समस्या को दूर करने हेतु आंतरिक सड़कों के चौड़ीकरण, हरेक 250 मीटर बाद वाहनों के क्रासिंग की व्यवस्था और समुचित पार्किंग व्यवस्था बनाने की मांग की, जिसे उन्होंने पूरा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर मनोज भारद्वाज आदि लोग भी उनके साथ रहे। इस बात की जानकारी मीडिया प्रभारी कमलेश पांडेय ने दी।
Previous Post Next Post