सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- के. एस. मेमोरियल पब्लिक स्कूल, सुभाष नगर के स्टाफ  द्वारा प्रिया (प्रियंका) बिटिया की शादी में किया गया विशेष सहयोग।बबीता देवी की पुत्री प्रिया (प्रियंका) की शादी 2 मार्च 2024 को हो रही है बबीता   सिहानी गांव की रहने वाली है बबीता की माली हालत ठीक नहीं है उनके पति का स्वर्गवास हो चुका है उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए सहयोग की अपील की है बहुजन जागरूकता मिशन टीम ने जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए एक अपील की थी।

उस अपील पर के. एस. मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक राजेंद्र कुमार द्वारा संज्ञान लिया गया और उन्होंने अपने समस्त स्कूल के स्टाफ से शादी में सहयोग करने के लिए कहा और के. एस. मेमोरियल पब्लिक स्कूल के स्टाफ की तरफ से ₹11000 नगद, 10 साड़ी, 4 पैंट शर्ट, 1 सूट, 1 डिनर सेट 32 पीस का, 3 जोड़ी चांदी के बिछवे दिए गए स्कूल के प्रबंधक व स्कूल के समस्त स्टाफ के द्वारा दिया गया। सहयोग के लिए बहुजन जागरूकता मिशन की टीम सभी का बहुत-बहुत साधुवाद करती है।

बहुजन जागरूकता मिशन की टीम की तरफ से सुंदर पाल गौतम, संयोजक प्रवेश कुमार ,कोषाध्यक्ष, एड. गंगा शरण 'बबलू' संरक्षक मंडल, जुगनू गौतम मीडिया प्रभारी, डॉ. अशोक राज विमल, सह-संयोजक और प्रमोद कुमार ने उपस्थित होकर  के. एस. मेमोरियल पब्लिक स्कूल   द्वारा दिया गया समस्त सहयोग बबीता और उनकी पुत्री प्रिया को  सौंप दिया गया।
Previous Post Next Post