रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- सुभाषवादी भारतीय समाजवादी सुभाष पार्टी के गाज़ियाबाद लोकसभा के प्रत्याशी धीरेन्द्र सिंह भदौरिया ने आज अपने लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर जाकर रैपिड फायर की तर्ज पर जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क की शुरुआत वैशाली सेक्टर 4 स्थित काली माता मंदिर में अर्चना कर की, जहाँ घर घर जा कर धीरेन्द्र सिंह भदौरिया ने प्रचार आरम्भ किया। इसके बाद अगला जनसम्पर्क का अभियान कौशांबी और भोवापुर ग्राम में चला जहाँ सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी के अनेकों कार्यकर्ताओं के साथ घर घर जा कर धीरेन्द्र सिंह भदौरिया ने पार्टी के मेनिफेस्टो को लोगों के साथ साझा किया। 

इस मौके पर उन्हें जनता का विशेष रूप से साथ मिला। गाज़ियाबाद लोकसभा स्थित मोहननगर में भी सुभाष पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव के साथ अनेक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में पैदल रैली का आयोजन किया गया। मोहन नगर की जनता के बीच पहुँच कर प्रत्याशी ने वादे-इरादे को अवगत कराया और जनता का भरपूर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर क्षेत्र की माताओं-बहनों, बुजुर्गों एवं युवाओं का साथ धीरेन्द्र को बखूबी मिला और उन्होंने इसे आने वाले चुनाव परिणामों की झलकी बताया। मोटा गाँव और करहेड़ा में भी जन संपर्क अभियान जोरों शोरों जारी रहा जहाँ पर उपस्थित जनता से अलमारी के निशान पर बटन दबा कर गाज़ियाबाद लोकसभा क्षेत्र के विकास को चुनने की अपील की। 

इस अवसर पर सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं के साथ भारी संख्या में स्थानीय जनता उपस्थित रही। मीडिया से बात करते हुए धीरेन्द्र सिंह भदौरिया ने कहा कि जनता इस बार सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी पर विश्वास जता रही है, ये चुनाव महंगाई, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मुद्दे पर हो रहा है जिसमे सत्ताधारी दल पूरी तरह से विफल रहा है  . इसीलिए इस बार गाज़ियाबाद सुभाष पार्टी को अवसर देने जा रहा है, गाज़ियाबाद की जनता इस बार अलमारी का बटन दबा कर बदलाव की बयार चलाएगी।
Previous Post Next Post