रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- सुभाषवादी भारतीय समाजवादी सुभाष पार्टी के गाज़ियाबाद लोकसभा के प्रत्याशी धीरेन्द्र सिंह भदौरिया ने आज अपने लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर जाकर रैपिड फायर की तर्ज पर जनसम्पर्क किया। गाज़ियाबाद की नीलमणि कालोनी में घर घर जा कर सुभाष पार्टी के समर्थकों ने अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। प्रचार के दौरान महिलाओं बुज़ुर्गों युवाओं समेत समाज के प्रत्येक अंग का समर्थन सुभाष पार्टी को प्राप्त हुआ और जनता भी अलमारी निशान का बटन दबाने का आश्वासन दिया। 

इस अवसर पर सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं के साथ भारी संख्या में स्थानीय जनता उपस्थित रही। मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव  ने कहा कि जनता इस बार सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी पर विश्वास जता रही है, ये चुनाव महंगाई, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मुद्दे पर हो रहा है जिसमे सत्ताधारी दल पूरी तरह से विफल रहा है  . इसीलिए इस बार गाज़ियाबाद सुभाष पार्टी को अवसर देने जा रहा है, गाज़ियाबाद की जनता इस बार अलमारी का बटन दबा कर बदलाव की बयार चलाएगी। 

इस मौके पर अनिल सिन्हा(प्रभारी)  विनोद अकेला, संजय श्रीवास्तव, रामनरेश ठाकुर, उर्मिला पटेल, देवेंद्र, संजय पासवान, गोरख पासवान, देवेंद्र सिंह, रामपुकार शाह, महेंद्र पासवान, साजिद, जीतराम, सतपाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post