रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाजियाबाद :- भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग के चुनाव प्रचार की रफ्तार से अन्य प्रत्याशियों में खल बली मची हुई है। विधान सभा मुरादनगर में तूफानी दौरे की कमान युवा विधायक अजीत पाल त्यागी ने खुद संभाल रखी है। संगठन की तमाम टीम टोली के साथ भाजपा रालोद गठबंधन के प्रत्याशी अतुल गर्ग को गांव गांव और कस्बे में ताबड़ तोड कार्यक्रम के माध्यम से जनता के बीच मोदी योगी के विकास और सुशासन की गारंटी को पहुंचाया जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने मुराद नगर विधानसभा का कार्यालय खोलते हुए यहां के गॉव भदौली,गॉव मिल्क चाकरपुर,गॉव सुल्तानपुर व नवीपुर,गॉव सलेमाबाद व खुर्मपुर,गॉव सरना,गॉव शहजादपुर, गॉव काकडा व बन्दीपुर,गॉव फिरोजपुर व कैथवाडी, गॉव गढी, कुम्हैडा, ग्यासपुर
गॉव सुराना, सुठारी, कुन्हैडा, सलाता गॉव रावली, मिल्क नेकपुर, खैराजपुर गॉव ढिढार गॉव हुसैनपुर, मनौली, छजजुपर, बिदंग, रेवडी,गॉव रेवडा - रेवडी गांव में अपने तूफानी दौरे से भ्रमण किया। 

हर गांव में गांव वासियों ने जोरदार स्वागत अभिनंदन किया। गांवों में लगी चुनावी कार्यक्रम के दौरान गांव के बुजुर्गों ने मोदी सरकार के द्वारा किसानों के मसीहा देश के पूर्व प्रधानमन्त्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न के सम्मान से नवाज कर गांव में बसने वाले धरती पुत्रों का मन जीतने की बात कही। गांव के प्रतिष्ठित लोगों ने चौधरी चरण सिंह के सम्मान में प्रत्याशी को हरी पगड़ी पहनाकर गांवों से पूर्ण समर्थन की बात कही, देश के पीएम मोदी का आभार जताया। गांव गांव में विधायक अजीत पाल त्यागी , ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी,विधानसभा संयोजक अरविंद भारतीय , आरएलडी एवं भाजपा समन्वयक पूर्व महापौर आशु वर्मा, प्रदीप चौधरी , दिनेश प्रधान, नीरज प्रधान, विपिन चौधरी, संजीव त्यागी, राजीव त्यागी आदि सगठन की टोली सहित ग्राम प्रधानों और स्थानीय सामाजिक सरोकारों के साथ विकास के नाम पर वोट मांगी। 

ढिंढाड गांव में चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशी अतुल गर्ग ने जब अपने अंदाज में बोलना शुरू किया तो कुछ ही पल में उनकी सहजता, सरलता के दीवाने हो गए। गांव के प्रमुख लोगों के द्वारा सिर पर पगड़ी पहनाए जानें पर अतुल गर्ग ने गांव वालों का दिल से आभार किया। उन्होंने कहा आपने मेरा सम्मान मेरे द्वारा किए गए वायदों, चुनावी जुगलबंदी से बिना प्रभावित हुए किया। जो मेरे पर आपका ऋण है। उन्होंने बताया देश के विकास में मोदी सरकार की कार्यशैली को जाति धर्म में बांटकर जो लोग सत्ता की लोलुप्ता में आकर जनता को बहकाने का काम कर रहें हैं उन्हें अपनी वोट की ताकत से आईना दिखाना है। आप अपना वोट देश के विकास के लिए , देश के स्वाभिमान के लिए भाजपा को ही दें।
Previous Post Next Post