रिपोर्ट :- विकास शर्मा

 हरिद्वार :- हरिद्वार की उपनगरी कनखल के चौक बाजार में एक कारोबारी द्वारा दुकान बेचने के नाम पर एक दंपति द्वारा 29 लाख रुपए हड़पने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित कारोबारी ने दंपति के खिलाफ कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया.                                                 

कनखल थाने में दर्ज पीढ़ी द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार सचिन अरोड़ा पुत्र सुभाष चंद निवासी घास मंडी पहाड़ी बाजार ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी परिचित वंदना गर्ग ने चौक बाजार में स्थित अपनी दुकान बेचने के बारे में उससे बातचीत की थी। जिसके बाद उसने वंदना गर्ग से दुकान का सौदा 54 लाख में तय करते हुए वंदना गर्ग को 31 लाख की रकम दे दी। बकाया धनराशि बैनामा कराने पर देना तय हुआ था। लेकिन कुछ समय बाद बैनामा करने को लेकर वह टाल मटोल करती रही।

पीड़ित सचिन अरोरा द्वारा बैनामा न करने की दशा में रकम लोटाने की बात को लेकर बाद में वंदना गर्ग ने उसे दो लाख वापस करते हुए शेष रकम जल्द देने का भरोसा दिलाया। आरोप है कि काफी समय बाद भी उसकी रकम नहीं लौटाई जा रही है। हार कर पीड़ित कारोबारी सचिन द्वारा मामले की शिकायत कर एसएसपी तथा कनखल प्रभारी को अवगत कराया गया । कनखल पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया।प्रभारी निरीक्षक कनखल भावना कैंथोला ने बताया कि इस संबंध में महिला व उसके पति के खिलाफ अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की जांच के उपरांत उक्त दंपति के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
Previous Post Next Post