रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाजियाबाद :- चित्रगुप्त सभा की इस महीने की मासिक बैठक चित्रांश परिवार कायस्थ सभा (गा.बाद, सिटी) द्वारा राकेश मार्ग स्थित श्री वैष्णों चित्रगुप्त मंदिर में आज सुबह आयोजित की गई। इस बैठक में सभी सभाओं के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता सभा के संरक्षक अशोक श्रीवास्तव ने की।

बैठक में गाजियाबाद चित्रगुप्त सभा के संयोजक अनुरंजन श्रीवास्तव ने सभी को संबोधित करते हुए अपील की कि हर गुरुवार को सभी कायस्थों को अपने नजदीक श्री चित्रगुप्त भगवान मंदिर में नियमित रुप से जाना चाहिए। साथ ही साथ गाजियाबाद चित्रगुप्त सभा द्वारा आगामी नवंबर 2024 में आयोजित होने वाले वार्षिक सम्मेलन के आयोजन बारे में भी चर्चा की गई, जिसमें विभिन्न समितियां बनाई जाएंगी।

हाल ही में मारीशस सरकार द्वारा अशोक श्रीवास्तव को भोजपुरी अन्तरराष्ट्रीय सम्मेलन में आमंत्रित किया गया था। इसी अवसर पर आज की बैठक में सभी चित्रांशियों द्वारा सभा के संरक्षक अशोक  श्रीवास्तव का मारीशस से लौटने पर पगड़ी, पटका, फूल माला और तुलसी माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

आज की बैठक के समापन पर संरक्षक अशोक श्रीवास्तव ने सभी को अपना आशीर्वचन दिया। अजीत सक्सैना ने आये हुए सभी चित्रांश बंधुओं का धन्यवाद अर्पण किया। सभी सभाओं के  प्रतिनिधियों ने पूरे जोर-शोर से सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता करने का निर्णय लिया।

बैठक में अशोक श्रीवास्तव, अनुरंजन श्रीवास्तव, अजीत सक्सैना, विनोद सक्सैना, सुधीर माथुर, कुलदीप बरतरिया, राहुल प्रकाश, रंजन श्रीवास्तव, सुयश, अनिल श्रीवास्तव, अनिल सिन्हा, विशाल गौतम, प्रमोद श्रीवास्तव, बीना श्रीवास्तव, संदीप, योगेश, सुनील सक्सेना आदि की गरिमामयी उपस्थिति रही।
Previous Post Next Post