रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- राष्ट्रवादी नवनिर्वाण के चिकित्सा प्रभारी एवं प्रदेश महासचिव डॉ बीपी त्यागी ने जिला सयुक्त चिकत्सालय का निरक्षण किया अस्पताल में मरीजों से बात की साथ ही असपताल में मरीजों को जो सुविधा मिलनी चाहिए वो मिल रहीं हैं या नहीं। 

जहा उन्होंने देखा एक और अहमदाबाद में स्थिति यूं एन मेहता अस्पताल में हर तरह की सुविधा मरीजों को प्रदान की जा रही है, वहीं दूसरी और गाजियाबाद के सरकारी अस्पतालों में भर्ती मरीजों को इस भीषण गर्मी में बचाव के लिए कोई सुविधा तक नहीं।

डॉ बीपी त्यागी ने कहा की (20 मई 24) को मोदी जी ने प्रेस के माध्यम से यह बताया कि मेरी माँ ने 100 साल की उम्र में अहमदाबाद के एक सरकारी अस्पताल में अंतिम सांस ली। शायद मोदी जी जनता को यह बताना चाहते है कि भारत में सभी सरकारी अस्पताल यू न मेहता अहमदाबाद जैसे है। लेकिन ये भी झूट साबित हुआ। यहां के सरकारी अस्पतालों की कुछ फोटो देखकर आप समझ जाएँगे की बीजेपी कितना झूट बोलती है। 

डॉ बीपी त्यागी ने संयुक्त अस्पताल के सीएमएस विनोद चंद्र पांडेय को अपनी पार्टी व एनजीओ से मदद का आश्वासन दिया। डॉ बीपी त्यागी चाहते है कि ग़ाज़ियाबाद के सारे सरकारी अस्पताल यू न मेहता अहमदाबाद जैसे हो। और जो 50 cr मार्च 2024 में वापस भेजे है। वह नये बजट में बढ़कर आने चाहिए ।
Previous Post Next Post