◼️भारतीय टीम की जीत पर गुलमोहर में जश्न



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- गुलमोहर निवासियों ने शनिवार को विशाल एलईडी स्क्रीन पर टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच का रोमांचक मुकाबला देखा। क्रिकेट प्रेमियों के लिए गुलमोहर एन्क्लेव के बास्केटबॉल कोर्ट में मीडिया प्रभारी गौरव बंसल, शैलेंद्र गुप्ता प्रॉपर्टी डीलर, किंशुक बंसल व विवेक गोयल ने आरडब्ल्यूए के सहयोग से यह इंतज़ाम किया। देर रात भारतीय टीम के मैच जीतने के बाद गुलमोहरवासियों ने जमकर जश्न मनाया। 
   
शनिवार 29 जून को बारबाडोस के ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल में खेले गए टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का लाइव टेलीकास्ट 12×8 फुट की विशाल स्क्रीन पर गुलमोहर एन्क्लेव में देखा गया। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए गुलमोहर एन्क्लेव में विशेष उत्साह देखने को मिला।  सोसायटी के बास्केटबॉल कोर्ट में मैच देखने के लिए गए इंतज़ाम कराने वाले मीडिया प्रभारी गौरव बंसल, प्रॉपर्टी डीलर शैलेन्द्र गुप्ता, किंशुक बंसल, विवेक गोयल और  आरडब्लूए  की सभी लोगों ने सराहना की। 

आरडब्लूए ने मैच के दौरान स्नैक्स, कोल्डड्रिंक्स और आइसक्रीम आदि का सशुल्क इंतज़ाम भी किया जिससे दर्शकों को रिफ्रेशमेंट मिल सके। शनिवार की सांय शुरू हुए मैच में भारत ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भारत ने 20 ओवर में 176 रन बनाये। जिसके सापेक्ष दक्षिण अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 169 रन ही बना पाई। मैच के दौरन छोटे बच्चे हाथों में तिरंगा लेकर बैठे नए नजर आए और भारत की ओर से लगने वाले हर चौके और छक्के पर सभी लोगों ने तालियां बजाकर अपने जोश को दिखाया। शनिवार को सैकड़ों लोगों ने एकसाथ बैठकर बड़ी स्क्रीन पर मैच देखा। 

आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि सोसायटी के लोगों के लिए मैच देखने का इंतज़ाम करने वाले सभी लोगों का कार्य सराहनीय रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत की जीत के बाद गुलमोहर एन्क्लेव के लोगों ने भारत की जीत के बाद जमकर जश्न मनाया। भारतीय टीम के जीतते ही गुलमोहर एन्क्लेव के लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर एक बधाई दी और जमकर डांस भी किया। इस अवसर पर आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि भारतीय टीम ने पूरी शिद्दत से मैच खेलकर वर्ल्ड कप जीता है। भारतीय टीम ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया।
Previous Post Next Post