रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- रोटरी क्लब ऑफ गाजियाबाद अनंत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राकेश मोहन गुप्ता ने बताया कि क्लब द्वारा नवनिर्मित प्राथमिक विद्यालय क्रिश्चियन नगर बागू में दो प्रोजेक्ट किए गए। पहला कार्यक्रम वृक्षारोपण का आयोजित किया गया, और दूसरा इसी स्कूल में एक वाटर कूलर बच्चों को ठंडा पानी पीने के लिए भी लगवाया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रो. प्रशान्त राज शर्मा डिस्ट्रिक्ट गवर्नर थे। अपने भाषण में बोलते हुए कहा कि मेरे हिसाब से पिछले साल का यह सर्वश्रेष्ठ प्रोजेक्ट है और बहुत अच्छी बात है कि इस साल के कार्यों की शुरुआत इसी स्कूल से कर रहे है। इस प्रोजेक्ट मे रो.राजीव बंसल असिस्टेंट गवर्नर भी उपस्थित थे। 
उन्होंने बताया कि रोटरी गाजियाबाद अनंत क्लब का डिस्ट्रिक्ट में अपना एक स्थान है और आशा व्यक्त की कि क्लब इसी प्रकार भविष्य में भी इस तरह के प्रोजेक्ट करता रहेगा। बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से इस खंड के बी.ओ.श्री अभिषेक यादव जी ने इस स्कूल के निर्माण के लिए क्लब का आभार व्यक्त किया, और आशा जताई कि क्लब आज की तरह और भी प्रोजेक्ट स्कूल के अंदर करता रहेगा,श्री यादव ने किसी भी तरह के काम के लिए अपने सहयोग का आश्वासन भी दिया। आज करीब 80 पौधे, जिसमें अशोक,मोरपंख,कनेर व अन्य तरह के पौधे शामिल थे। इस अवसर पर एक वाटर कूलर भी क्लब की तरफ से स्कूल में लगवाया गया। कार्यक्रम का संचालन क्लब ट्रेनर पूर्व अध्यक्ष रो.दिनेश मित्तल द्वारा किया गया। 

इस प्रोजेक्ट के लिए पूर्व अध्यक्ष रो.अभिषेक जिंदल, रो.विनीत जैन एवं रो.दिनेश मित्तल द्वारा योगदान के लिए क्लब सचिव रो.सुनील जैन ने आभार व्यक्त किया। इस प्रोजेक्ट में क्लब के सदस्य रो.सचिन कोहली, रो.दीप्ति कोहली, रो.प्रवीण गर्ग, रो.दीपा गर्ग, रो.अर्चना मित्तल, रो.सुरेश गुप्ता, रो.सतीश मित्तल, रो.पूनम मित्तल, रो.संगीता गुप्ता, रो.रेखा गुप्ता, रो.स्वाति जिंदल, रो.गीता जैन, रो.अमित गुप्ता, रो.दीपक गुप्ता, रो.अंशुल गर्ग, रो.चित्रा गर्ग, रो.जगदीश मोदी, रो.अभिनव अग्रवाल, रो.संदीप सिंघल मीडिया प्रभारी आदि उपस्थित रहे। क्लब द्वारा नाश्ते के 80 पैकिट स्कूल के बच्चों को प्रदान किए गए। अंत में क्लब अध्यक्ष रो.राकेश मोहन गुप्ता ने प्रोजेक्ट को सफल बनाने के लिए सबका आभार व्यक्त किया।
Previous Post Next Post