रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- 
        अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य नरेंद्र राठी का कहना है, ट्रांस हिंडन क्षेत्र में साहिबाबाद एशिया की सबसे बड़ी विधान सभा,लगभग 15 लाख की आबादी में कोई सरकारी अस्पताल और विद्यालय नहीं है। इन दोनों मांगो के लिए पहले भी सवा लाख लोगों का हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दिया गया था,उन्होंने दोनों मांगो को पूरा करने का वादा भी किया था,लेकिन बाद में इसको ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।
अब फिर से इन दोनों मांगो ने जोर पकड़ा है यहां के निवासी बड़ी संख्या में माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को मेल और ट्वीट कर रहे हैं। लेकिन यहां बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी रहते है जो मेल और ट्वीट नहीं कर सकते और इस मुहिम में हिस्सा लेना चाहते है,उनके लिए हम रोज़ाना हर कॉलोनी में कैंप लगाकर उनसे हस्ताक्षर और पोस्ट कार्ड पर इन मांगो को लिखवाकर इस मुहिम में बड़ी संख्या में जोड़ा जा रहा है।
साहिबाबाद के हर हिस्से में कैंप लगाकर लोगों को इस मुहिम से जोड़ा जा रहा है।
नौजवान लड़के,लड़कियां ,महिलाएं,कर्मचारी,अधिकारी,बुद्धिजीवी,व्यापारी,गरीब मजदूर ओर विभिन्न संस्थाओं से जुड़े लोग बड़ी संख्या में इस मुहिम से जुड़कर, समर्थन कर रहे है।यह ट्वीट,मेल,पोस्ट कार्ड और हस्ताक्षर अभियान तब तक चलता रहेगा, जब तक यह दोनों मांग पूरी नहीं हो जाती।
अस्पताल और विद्यालय के लिए सालो से आस लगाए बैठे हम अब ज्यादा सब्र नहीं करेंगे।
ज्ञापन मेल,ट्वीट,पोस्ट कार्ड के माध्यम से ज्ञापन रोज भेज रहे है।
अब जो भी जन प्रतिनिधि मंत्रियों, सांसद, विधायक, यहां तक माननीय मुख्यमंत्री जी भी साहिबाबाद में कार्यक्रम करेंगे, उपरोक्त मांग को लेकर उन सभी का घेराव किया जाएगा।
विद्यालय और अस्पताल।
अब हमें चाहिए हर हाल।।
Previous Post Next Post