रिपोर्ट :- नासिर खान


लखनऊ :-
       समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जोरदार तंज कसा। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में सुशासन और रामराज की बजाय अंधेर नगरी चौपट राज का बोलबाला है। यादव ने कहा कि सरकार से न तो कोरोना का संक्रमण थम रहा है और नहीं कानून व्यवस्था पर नियंत्रण दिख रहा है। किसानों के बारे में उसकी कोई सोच ही नहीं है। प्रशासन में मनमानी का राज है। न कहीं ‘लॉ‘ दिखाई दे रहा है और नहीं कहीं ‘आडर्र‘ का एहसास हो रहा है। प्रदेश दिन पर दिन विकास की दौड़ में पिछड़ता जा रहा है।       

उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि कोरोना संक्रमण के आगे भाजपा सरकार नतमस्तक है। मुख्यमंत्री रोज नए आदेश -निर्देश जारी करते हैं लेकिन टीम-11 अपने ही ढंग से काम करने की आदी है। नतीजन सरकार की किरकिरी होती रहती है। कोविड-19 अस्पतालों में अव्यवस्था है, डाक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ को उपकरण भी ठीकठाक नहीं मिल पाते है। प्राईवेट अस्पतालों में लूट बदस्तूर जारी है। मौतों का सही हिसाब नहीं है।

यादव ने आगे कहा कि कानून व्यवस्था का आलम यह है कि मुख्यमंत्री जिस समय अफसरों से कानून व्यवस्था पर बैठक कर रहे थे उसी समय मिर्जापुर में कांस्ट्रक्शन कम्पनी के दो मैनेजरों को गोली मार दी गई। हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार के मामलों में प्रदेश की बदनामी देशभर में हो रही है। मेरठ में महिला का अपहरण और गैंगरेप की घटना दिल दहलाती है। कानपुर में वृद्ध व्यक्ति की सिर कूच कर हत्या कर दी गई। वाराणसी और बागपत में युवकों की हत्या हो गई। फरूर्खाबाद में एक बालक की हत्या हुई। अलीगढ़ में दलित बच्ची से गैंगरेप से जनता आक्रोशित है। यह घटना बहुत दु:खद एवं निन्दनीय है।

 
Previous Post Next Post