रिपोर्ट :- अजय रावत
  

गाजियाबाद :-
      जनपद में अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं और शुक्रवार को सुबह लोहिया नगर में मुरादनगर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजित पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या दी। यह वारदात आज सुबह सिहानीगेट थाना क्षेत्र में हुई। नरेश त्यागी जेडीयू नेता पूर्व सांसद के सी त्यागी के आवास के सामने पार्क में घूमने के लिए निकले थे। पार्क के निकट ही स्कूटर सवार युवक नरेश त्यागी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर फरार हो गये। उन्हें घायल अवस्था में यशोदा अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा सके। हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।


एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर नरेश त्यागी की हत्या की है। मामले की जांच के लिए 4 टीमें गठित कर दी गई हैं। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। 
Previous Post Next Post